Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?
Advertisement

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?

Kushinagar: कुशीनगर में पाकिस्तान का झंडा फहराने का मामला सामने आया है. तरया सुजान थाना क्षेत्र के बेदुपार मुस्तकील में एक नाबालिग युवक ने ऐसा किया. उसने अपने छत पर पाकिस्तानी झंण्डा फहराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

Kushinagar: स्वतंत्रता दिवस से पहले यूपी में फहराया गया पाकिस्तान का झंडा, जानिए कहां?

कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में पाकिस्तान का झंडा फहराने का मामला सामने आया है. तरया सुजान थाना क्षेत्र के बेदुपार मुस्तकील में एक नाबालिग युवक ने ऐसा किया. उसने अपने छत पर पाकिस्तानी झंण्डा फहराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में युवक पाकिस्तानी झंडा फहराने के लिए अपने घर की छत पर चढ़ा नजर आ रहा है. कुछ लोगों द्वारा पाकिस्तानी झंडा फहराने का विरोध किया गया. जब वह नहीं माना तो मामले की जानकारी तरया सुजान पुलिस को दी गई. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई, इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

Sri Lanka Crisis: राम राज में लंका को ऐसे मिली संजीवनी, श्रीलंका प्रमुख ने जताया आभार!

आनन फानन में पुलिस ने पाकिस्तानी झंडे को उतरवाया 
आपको बता दें कि भाजपा द्वारा हर घर तिरंगा अभियान के तहत, यूपी में रिकॉर्ड बनाने की तैयारी हो रही है. इस बीच कुशीनगर में पाकिस्तान का झंडा फहराया जाना बेहद शर्मनाक हैं. बताया जा रहा है कि बेदुपार मुस्तकिल के रहने वाले रफीक आलम ने अपने दो मंजीले घर पर पाकिस्तानी झंडा फहरा दिया. जिसके बाद लोगों ने इस तस्वीर को मोबाइल में कैद किया और वीडियो वायरल कर दिया. मामले का संज्ञान लेकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. आनन फानन में पाकिस्तानी झंडे को उतरवाया गया. जिसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. 

घर की छत पर फहराया पाकिस्तान का झंडा 
पुलिस की मानें तो ये घटना देर शाम की है. जब रफीक और उसकी बहन मोहर्रम का पर्व खत्म होने के बाद घर आए थे. उन्होंने अपने दोनों नाबालिग भतीजे, जिनमें सलमान 6 साल और दूसरा भतीजा 9 साल का, दोनों को पाकिस्तानी झंडा देते हुए फहराने को कहा, लेकिन दोनों नाबालिग छोटे होने के चलते, घर के अन्य सदस्य जो 21 साल का है. उसने घर की छत पर चढ़ कर पाकिस्तान का झंडा फहरा दिया.

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

एसपी कुशीनगर ने दी जानकारी
आपको बता दें कि इस घटना के बाद घर के सभी सदस्य फरार हो गए. जिनमें एक को पुलिस ने मौके से पकड़ा, जो नाबालिग है. फिलहाल, पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल, पुलिस पाकिस्तानी झंडे को फहराने की वजह तलाशने के लिए अन्य कड़ियों को जोड़ने में जुटी है. इस मामले में एसपी कुशीनगर रितेश सिंह ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया. इस सम्बंध में मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

 

Trending news