अलीगढ़: अलीगढ़ में एक युवक ने अपनी ही पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. आरोपी ने थाने पहुंचकर खुद मर्डर की जानकारी दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद आनन-फानन में मौके पर पुलिस पहुंची, तब तक महिला की मौत हो चुकी थी.  मृतक महिला का शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के पीछे की वजह अवैध संबंध बताया रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानिए क्या है पूरा मामला
पूरा मामला थाना हरदुआगंज इलाके के निधौली गांव का है. जानकारी के मुताबिक करीब 25 वर्षीय शीतल की शादी यहां के निवासी शेखर के साथ करीब 4 वर्ष पहले हुई थी. दोनों की करीब 3 वर्ष की बेटी है. शेखर को अपनी पत्नी पर पिछले काफी समय से किसी ग्रामीण युवक के साथ अवैध संबंध का शक चल रहा था. शुक्रवार को अचानक शेखर जब घर पहुंचा तो उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद था. कुंडी खटखटाने पर जब कोई बाहर नहीं निकला तो शेखर घर के पीछे दीवार फांद कर अंदर पहुंचा. 


आरोपी ने कबूली हत्या को अंजाम देने की बात
शेखर ने घर के कमरे में जो देखा उसे देखकर वह दंग रह गया. क्योंकि आरोपी शेखर के मुताबिक उसकी पत्नी एक गांव के युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में निर्वस्त्र थी. जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और अपना आपा खो बैठा और पत्नी के दुपट्टे से ही उसका गला घोट कर निर्मम हत्या कर दी. अपनी पत्नी की हत्या करके आरोपी शेखर पुलिस स्टेशन पहुंचा और वहां घटना को अंजाम देने की बात कबूल कर ली.


आरोपी के खिलाफ कार्रवाई में जुटी पुलिस
इधर आरोपी शेखर की बात सुनकर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मौका मुआयना कर मृतक महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी पति शेखर के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है.