पारस गोयल/मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) में दिन निकलते ही हत्या की वारदात से सनसनी फैल गई. खेत में एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. उसकी गला रेत हत्या की गई. मृतक की शिनाख्त जंगेठी गांव (Jangethi Village) के रहने वाले विपिन के रूप में की गई है. पुलिस के मुताबिक करीबियों ने इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है पूरी घटना
हत्या की ये घटना मेरठ के कंकरखेड़ा थाना इलाके के सरधना रोड स्थित जंगेठी गांव की है. जहां के रहने वाले किसान रंगरूप के छह बेटे हैं.  पांचवें नंबर का बेटा 27 साल का विपिन रविवार दोपहर को आखिरी बार देखा गया था.  उसके बाद विपिन न अपने घर पहुंचा, और न ही  गांव में दिखाई दिया. परिवार वालों ने भी उसकी खोजबीन की मगर पता नहीं चल सका. अगले दिन उसका शव खेत में पड़ा मिला. दिन निकलते ही खेत पर काम करने पहुंचे ग्रामीण लाश देखकर भयभीत हो गए. जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई. 



करीबी पर हत्या का शक-पुलिस
थाना कंकरखेड़ा पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक विपिन के मर्डर के पीछे की वजह और वारदात की जांच की जा रही है.  प्रारंभिक जांच में पता चला है कि जंगठी के रहने वाले विपिन अविवाहित थे और पिछले काफी समय से जमीन के मुआवजे के पैसे पर परिजनों की निगाहें बनी हुई हैं. माना जा रहा है कि किसी करीबी ने ही विपिन की हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद हत्या से जुड़े साक्ष्य सामने आ सकेंगे. फिलहाल छानबीन जारी है.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 22 अगस्त के बड़े समाचार


देखें वीडियो