मनीष गुप्ता/आगरा: द केरला स्टोरी फिल्म में आगरा की बेटी ने भी अभिनय किया है. बताया जा रहा है कि फिल्म में निगेटिव रोल में दिखी अभिनेत्री सोनिया बलानी का आगरा से गहरा नाता है. वह आगरा के प्रतिष्ठित व्यापारी रमेश बलानी की बेटी हैं. सोनिया बलानी 2015 से मुंबई में रहकर फिल्मी कैरियर को आगे बढ़ा रही हैं. फिल्म में उन्होंने आसिफा का किरदार निभाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनिया ने इस किरदार के लिए हिजाब पहनने से लेकर नमाज पढ़ने की मुद्रा तक सीखी है. द केरला स्टोरी फिल्म इन दिनों विवादों में भी है. दरअसल फिल्म का सीधा कटाक्ष आतंकी संगठन आईएसआईएस से है ,जिनके द्वारा इस तरह महिलाओं का ब्रेन वाश कर उन्हें आतंक फैलाने के लिए इस्तेमाल करने के मामले सामने आ चुके हैं. फिल्म मजहब की आड़ में दुनिया में दहशत फैलाने के लिए किसी भी हद जाने वालों से बचने के लिए आगाह करती है. 


जिले की बेटी की इस प्रतिभा का लोगों ने सम्मान किया है. जय झूलेलाल सिंधी पंचायत समिति जयपुर हाउस द्वारा सोनिया बलानी के परिवार का सम्मान किया. मंगलवार को आयोजित सम्मान समारोह में सोनिया के पिता रमेश बलानी सहित उनका पूरा परिवार मौजूद रहा. जयपुर हाउस स्थित जय झूलेलाल भवन में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया था. 
यह भी पढ़ें: Pitbull Attack:राजधानी लखनऊ में एक बार फिर पिटबुल डॉग का कहर, बच्ची अस्पताल में भर्ती


द केरला स्टोरी विवाद पर बोले मेरठ सांसद
द केरला स्टोरी को लेकर खड़ा हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. पश्चिम बंगाल में फिल्म को बैन किये जाने पर भाजपा के मेरठ सांसद राजेंद्र अग्रवाल ने ममता सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि फिल्म को बैन करना यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता का अपमान है. फिल्म देखने से समझ में आएगा किस प्रकार के षड़यंत्र ये जो अलगाववादी ताकतें हैं मुस्लिमों की इस देश के अंदर कर रही हैं. वहीं द केरला स्टोरी को यूपी में टैक्स फ्री कर दिया गया है .सीएम योगी अपने पूरे मंत्री मंडल के साथ फ़िल्म को देखने वाले हैं और इस सूचना के बाद दर्शकों में उत्साह है.


WATCH:यूपी निकाय चुनाव की गजब तस्वीरें, कहीं ऊंट पर प्रचार तो कहीं प्रत्याशी का समर्थकों ने किया दूध से अभिषेक