New Delhi Railway Station : नई दिल्‍ली रेलवे स्‍टेशन पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां करंट की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बारिश के चलते करंट उतरा 
जानकारी के मुताबिक, दिल्‍ली की रहने वाली साक्षी आहूजा अपने भाई और बच्‍चों के साथ गर्मियों की छुट्टी बिताने चंडीगढ़ जा रही थीं. इसी बीच शनिवार रात को हुई बारिश के चलते नई दिल्ली रेलवे स्‍टेशन पर जगह-जगह पानी भर गया था. साक्षी को वंदेभारत पकड़नी थी, इसलिए वह पहाड़गंज साइड पहुंच गईं. 


पार्किंग एरिया में खुला पड़ा था तार 
बताया गया कि पहाड़गंज की तरफ बिजली का खुला तार पार्किंग एरिया में पड़ा था. इस दौरान साक्षी करंट की चपेट में आ गईं. करंट लगने के बाद साक्षी को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया. साक्षी के परिवार में दो छोटे बच्चे हैं. बेटे की उम्र 9 साल और बेटी की उम्र 6 साल बताई जा रही है. 


वंदे भारत में 7 लोगों का था टिकट 
पुलिस के मुताबिक, साक्षी आहूजा का वंदे भारत से टिकट बुक था. उनके साथ 7 लोगों का टिकट बुक था. इसमें साक्षी के दो बच्‍चे, मां-बाप भी टिकट था. साक्षी आगे चल रही थी. बच्‍चे उनके पीछे थे. करंट की चपेट में आने के बाद बच्‍चे पीछे हो गए थे. घटना रविवार तड़के 5 बजे की है. 


जांच शुरू 
रेलवे अधिकारियों का कहना है कि  प्रथम दृष्‍टया लग रहा है कि बारिश के चलते बिजली के खंबे में करंट उतर आया होगा. महिला द्वारा खंबे के संपर्क में आने से करंट की चपेट में आ गई. हालांकि पूरे घटना की जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 


WATCH: मंगल का सिंह राशि में प्रवेश, इन 3 राशि के जातकों की किस्मत में अब होगा मंगल ही मगंल