देवरिया/त्रिपुरेश त्रिपाठी: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.आरोप है कि यहां के एक गांव में बेटी की चरित्र पर शक होने पर पति ने पहले पत्नी के बाल काट दिए, इसके बाद सिंदूर को धो दिया. इससे भी उसका मन नहीं भरा तो पत्नी को पूरे गांव में घुमाया. वहीं, इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई होगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
देवरिया कोतवाली स्थित एक गांव की रहने वाली महिला जिसकी 5 लड़कियां हैं, उसका पति विदेश में काम करता था. वह विदेश से कुछ दिन पूर्व घर आया था और उसने अपनी बड़ी लड़की के चरित्र पर शक था कि वह किसी से मोबाइल से बात करती है.इसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हुआ था. गुस्से में पति ने पत्नी का बाल काट कर सिंदूर धो डाला. इसके बाद पूरे गांव में घुमाया.


पत्नी ने बताया कि उसकी बड़ी लड़की पर उसका पति शक करता है. इसी बात को लेकर उसने महिला की पिटाई की और मेरा बाल भी काट दिया. पत्नी का आरोप है कि उसका पति बोल रहा है कि लड़की को बेच दो. बेटी का आरोप है कि पापा को शक है कि मैं फोन से बात करती हूं. ऐसी कोई बात नहीं है. वह मुझ पर बेवजह शक कर रहे हैं. इसी बात को लेकर मम्मी से विवाद हुआ था और मम्मी का बाल काट कर मारपीट किए.


पिता के हरकत से सदमे में है पत्नी और बेटियां 
वहीं पिता के हरकत से पूरा परिवार सदमे में है. इनका कहना है की पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. महिला का आरोप है कि उसका पति उसे अब जिंदा नहीं छोड़ेगा. पूरे मामले में पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी के बीच विवाद का मामला है. मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी. 


अयोध्या डबल मर्डर केस का पुलिस ने किया खुलासा, प्रेमिका के परिजनों ने इसलिए की थी हत्या
 


WATCH LIVE TV