त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: देवरिया जनपद में मंगलवार को एक सड़क हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. जबकि साथी कॉन्स्टेबल बुरी तरह जख्मी हो गया. सिपाही को उपचार के लिए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. बरहज थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रमाशंकर यादव कॉस्टेबल अजय सिंह के साथ बाइक पर एक मुकदमे की विवेचना के लिए जा रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी का टायर फट गया और अनियंत्रित होकर बाइक से टकरा गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को अस्पताल लाया गया. लेकिन रास्ते में ही सब इंस्पेक्टर रमाशंकर यादव की मौत हो गई.रमाशंकर ने 1996 में पुलिस महकमे में सेवा शुरु की थी. वहीं घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा भी जिला अस्पताल पहुंचे.बताया जा रहा है विभागीय स्तर पर परिवार को आर्थिक सहयोग दिए जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बोलेरो को किया गया जब्त


एसपी संकल्प शर्मा के मुताबिक रमाशंकर सिंह अत्यंत ईमानदार और कर्मठ पुलिस अफसर थे. उनकी मौत से पुलिस विभाग को अपूरणीय क्षति हुई है. चौकी प्रभारी की मौत की खबर जैसे ही विभाग में आई पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई. स्थानीय पुलिस ने बोलेरो को जब्त कर लिया है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक आरोपी चालक को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस की टीम आरोपी चालक की गिरफ्तारी में जुटी है.
यह भी पढ़ें: मंदबुद्धि युवक को दी गई तालिबानी सजा, चोरी के आरोप में की बेरहमी


रमाशंकर यादव गाजीपुर जनपद के रहने वाले थे और देवरिया जनपद के बरहज थाने में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात थे. घटना जनपद के मईल थाना क्षेत्र में हुई है.घायल घायल कॉन्स्टेबल अजय सिंह गाजीपुर जनपद के मरदह थाना क्षेत्र के अरिहपुर के रहने वाले हैं.उन्हें महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.