Kushinagar: मंदबुद्धि युवक को दी गई तालिबानी सजा, चोरी के आरोप में की बेरहमी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1410157

Kushinagar: मंदबुद्धि युवक को दी गई तालिबानी सजा, चोरी के आरोप में की बेरहमी

कुशीनगर में चोरी के आरोप में एक युवक को लोगों ने खंभे में बांधकर बेदम पिटाई की. हैरानी की बात यह है कि यह सबकुछ भीड़ के सामने होता रहा. लोग बेरहमी करने वालों को रोकने के बजाय वीडियो बना रहे थे.

Kushinagar: मंदबुद्धि युवक को दी गई तालिबानी सजा, चोरी के आरोप में की बेरहमी

प्रमोद कुमार गौर/कुशीनगर: कुशीनगर के तमकुहीराज थाना क्षेत्र के खुदरा गांव में एक मंदबुद्धि युवक को बिजली के खंभे से बाधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में एक व्यक्ति द्वारा मंदबुद्धि युवक को बिजली के खंभे में बांध कर दिनदहाड़े बेरहमी से पीट रहे हैं. मंदबुद्धि युवक को बिजली के खंभे में बाधने से पहले से शरीर पर खुजली उत्पन्न करने वाला लेप लगाकर फिर बाइक के क्लचवायर से जमकर पिटाई की. पुलिस को सूचना देने के बाद पुलिस की सुस्त रवैये की वजह से पीड़ित लापता है. वायरल वीडियो बीते 23 अक्टूबर का बताया जा रहा है.

पुलिस के रवैये पर सवाल
वीडियो सामने आने के दो दिन बाद भी मंद बुद्धि पीड़ित युवक अपने घर नहीं पहुंचा. परिजनों ने पुलिस को तहरीर देकर युवक को तलाशने और दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. ग्रामीणों ने बताया कि जब घटना की सूचना उसी दिन दी गई तो तमकुहीराज एसओ ने गांव वालों को ही आरोपियों की पहचान करने और मैं देखता हूं की बात कह अपनी जिम्मेदारी पूरी कर ली. पुलिस के इस रवैये की वजह से ग्रामीण नाराज हैं. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि तमकुहीराज जिले के गोडयिता श्रीराम गाव के प्राथमिक स्कूल के पास बिजली के पोल से बांध कर बेरहमी से पीटा गया. 

यह भी पढ़ें: Gorakhpur:सीएम योगी ने वनटांगियों के साथ मनाई दिवाली, दी कई सौगात
लोग देखते रहे तमाशा
खुदरा गांव के लोगों ने बताया कि पीड़ित चंचल उनके गाव का मंदबुद्धि युवक हैं. उसे बगल के गोडयिता गांव के कुछ लोगों ने चोरी के आरोप में बिजली के खंभे से बांध कर मोटरसाइकिल के क्लच वायर से बेरहमी से मारा है. इतना ही नही आरोपी मंदबुद्धि पीड़ित के शरीर पर केवांछ नाम के पौधे की पत्ती का लेप लगा रहे हैं. यह शरीर की त्वचा मे असहाय जलन पैदा कर देता है. पीड़ित इस बेरहमी से जहां रो रहा है वहीं खड़े होकर लोग तमाशा देख रहे हैं. पीड़ित के गांव के लोगों ने यह अमानवीय हरकत करने वालो पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. इस मामले में तमकुहीराज थानाध्यक्ष अश्विनी रॉय ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर दो लोगों की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही युवक की तलाश की जा रही है.

Trending news