छपरा: (Chhapra) से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है, जहां एक युवक का रिश्ता पक्का होने के बाद उसकी  बारात आई थी. लेकिन जयमाला से पहले ही हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया और दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद हाथापाई की नौबात आ गई. काफी मशक्कत और जदोजहद के बाद दोनों पक्षों और पुलिस की सुलह के बाद मामला शांत करवाया गया


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
मिली जानकारी के मुताबिक मांझी थाना इलाके के भभौली गांव की रिंकू कुमारी की शादी छपरा शहर के बिनटोली निवासी जगमोहन महतो के पुत्र राजेश कुमार  से तय हुई थी. दोनों पक्षों की रजामंदी के बाद दोनों की शादी तय हुई थी. लेकिन,  इस दौरान लड़के की बातचीत रिंकू कुमारी की छोटी बहन पुतुल कुमारी से होने लगी. इसी बीच दोनों एक दुसरे से चोरी छिपे मिलने लगे और लड़का रिंकू कुमारी की छोटी बहन को परीक्षा और अन्य जगह ले जाने लगा.इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी. 


छत पर चढ़ दुल्हे को दी धमकी 
जानकारी के मुताबिक राजेश मंगलवार को रिंकू के घर बारात लेकर  पहुंचा इसी बीच रिंकू की छोटी बहन पुतुल कुमारी चोरी से छत पर चढ़ गई और वहां से दुल्हे राजा को फोन करके खुद से शादी करने की बात कहते हुए यह कहा कि यदि उसने ऐसा नहीं किया तो वह छत से कूदकर जान दे देगी. 


दोनों पक्षों के बीच हुई हाथापाई 
जयमाला के दौरान पुतुल कुमारी का हाई वोल्टेज देख दूल्हे ने अपने परिवार और रिश्तेदारों को वापस बुला लिया. इसके बाद लड़का और लड़की पक्ष में कहासुनी में बाद  हाथापाई तक की नौबात आ गई. जिससे वहां पर भगदड़ का माहौल बन गया. 


दुल्हन की रजामंदी के बाद छोटी बहन से हुई शादी 
काफी हंगामे और मारपीट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़के और लड़की से बात करजे मामले को संभाला और दुल्हन की रजामंदी के बाद उसकी छोटी बहन पुतुल कुमारी  के साथ शादी करवाई गई. 


WATCH: सीएम योगी की जनसभा में बजा 'फिर से आएंगे योगी जी...' गाना, गजब नाचीं महिलाएं