Kaushambi News : यूपी के कौशांबी में हवस के अंधे एक युवक ने बकरियों के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. घटना का खुलासा होने पर हड़कंप मच गया. बकरी की मालकिन ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. तहरीर मिलने पर पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह है पूरी घटना 
दरअसल, यह घटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां 35 वर्षीय युवक ने दो बकरियों के साथ हैवानियत की है. आरोप है कि युवक ने बकरियों को घर के बाहर से खोल कर खेत की तरफ ले गया और सुनसान इलाके में बेजुबानों के साथ कुकर्म किया. 


ग्रामीणों ने रंगों हाथ पकड़ा 
बकरी की आवाज सुनकर मालकिन के साथ ग्रामीण मौके पर गए तो वहां पर युवक बकरी के साथ गलत हरकत कर रहा था. ग्रामीणों ने युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी युवक को न्यायालय के समक्ष पेश किया.


पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 
अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि थाना सराय अकिल क्षेत्र में एक प्रकरण प्रकाश में आया है,  जिसमें युवक पर आरोप लगाया गया है उसने बकरियों के साथ दुष्कर्म एवं अप्राकृतिक कृत्य किया है. मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि गांव वालों से पूछताछ की जा रही है; मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस अन्‍य बिन्‍दुओं पर भी पड़ताल कर रही है. 


WATCH: शादी में नाचते-नाचते ऐसा बैठा युवक, फिर चार कंधों पर पहुंचा श्मशान