राजवीर चौधरी/बिजनौर: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार लगातार माफिया पर एक्शन कर रही है. यूपी के बिजनौर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोलियां लगी. इस दौरान एक पुलिसकर्मी को भी गोलियां लगी, जिसमें सिपाही घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, दो बदमाश हुए मोके से फरार हो गए. थोड़ी देर बाद उन दो बदमाशों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. चांदपुर के जलीलपुर में ये मुठभेड़ हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भागते समय कार सीमेंट बोर्ड से टकराई
थाना चांदपुर के जलीलपुर क्षेत्र में मुखबिर की सूचना पर पुलिस चेकिंग कर रही थी इसी दौरान बैगन आर कार पुलिस का घेरा तोड़ते हुए भाग गयी पुलिस ने कार का पीछा किया. भागते समय इनकी कार सीमेंट बोर्ड से टकरा गई. पकड़े जाने के डर से कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर गोलियां बरसा दी. जवाबी एक्शन करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमे दो बदमाशों के पैर में गोलियां लगी. पुलिस ने मोके से दो बदमाशों को गिरफ्तार किया. वहीं दो बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए.


बदमाश काफी समय से दे रहे थे लूट की घटना को अंजाम
फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस ने दोबारा से रात में ही कांबिंग की. घंटो की जद्दोजहद के बाद पुलिस ने फरार दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि मुठभेड़ में कुल चार बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. घायल बदमाशों को चांदपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाश काफी समय से लूट की घटना को अंजाम दे रहे थे. अभी हाल ही में इन्होंने चांदपुर में लूट की घटना को अंजाम दिया था.


मामले में एसपी देहात ने दी जानकारी
इस मुठभेड़ की घटना को लेकर एसपी देहात राम अर्ज ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि जन सेवा केंद्र के सुशील के साथ इन बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. मुखबिर से सूचना मिली थी कि यह चारों बदमाश आज फिर से लूट की योजना बना रहे हैं. इन बदमाशों ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जैसे ही बदमाशों की घेराबंदी की बदमाशों ने फायरिंग कर दी. इस फायरिंग में एक पुलिसकर्मी व दो बदमाशों को गोली लगी है. पुलिस ने चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई है. पकड़े गए सभी बदमाशों के पास से लूट के एक लाख 55 हजार रूपये और तीन तमंचे, एक चाकू व कारतूस बरामद किए हैं.


WATCH LIVE TV