Noida Film City Encounter:​ उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) पुलिस (Uttar Pradesh Police) का लगातार अपराधियों के खिलाफ एक्शन जारी है. एक के बाद एक अपराधियों के एनकाउंटर (Encounter) किए जा रहे हैं. ताजा मामला नोएडा फिल्म सिटी (Noida Film City) का है. जहां फिल्म सिटी में बने बिजली घर के नजदीक एक खाली बिल्डिंग के पास पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ हो गई. जिसमें एक शातिर बदमाश घायल हो गया. जानकारी के मुताबिक दिल्ली एनसीआर ( Delhi NCR ) के इलाके में उस पर 21 मामले दर्ज हैं. बदमाश छेनू गैंग (Chhenu Gang का शूटर रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चेकिंग के दौरान बदमाशों और पुलिस के बीच शुरू हुई मुठभेड़
जानकारी के मुताबिक पुलिस चेकिंग अभियान ( Checking Campaign) चला रही थी. इस दौरान संदिग्ध को देखकर पुलिस ने रोकने का प्रयास किया. पुलिस के रोकने  पर वह भागने लगा. पुलिस ने भी उसका पीछा किया. इस दौरान नोएडा फिल्म सिटी के पास पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें छेनू गैंग का शूटर रहा दानिश घायल हो गया. 


मामले में नोएडा के डीसीपी ने दी जानकारी


मामले में नोएडा के डीसीपी ने दी जानकारी
इस मामले में नोएडा एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध को पुलिस ने रोका. जिसके बाद वह भागने लगा. पुलिस ने बदमाश का पीछा किया. भागते हुए बदमाश नोएडा सेक्टर 16ए फिल्म सिटी में बने बिजली घर के पास पहुंचा. जहां उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी, पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की. जिसमें बदमाश घायल हो गया.


बदमाश के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल, एक अवैध तमंचा, तीन कारतूस बरामद किए गए हैं. उसके साथ का एक व्यक्ति था जो मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस के चंगुल में आया दानिश छेनू गैंग का शूटर रहा है. जिस पर नोएडा समेत दिल्ली-एनसीआर के इलाके में 21 अभियोग पंजीकृत हैं. अन्य मामलों में भी पुलिस गहन जांच कर रही हैं.


Ghaziabad: सिलेंडर ब्लास्ट से ताश के पत्तों की तरह ढह गया दो मंजिला मकान, 4 लोगों की मौत कई घायल