एटा: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के एटा ( Eta ) में समाजवादी पार्टी ( Samajwadi Party ) के पूर्व विधायक पर जिला प्रशासन का शिकंजा कसा है. दरअसल, जिले की अलीगंज से पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एटा जिला प्रशासन ने पूर्व विधायक के पुत्र प्रमोद यादव के नाम 13.5 करोड़ की सम्पत्ति को कुर्क किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिलाधिकारी एटा के निर्देश पर हुआ एक्शन
आपको बता दें कि जिलाधिकारी एटा ( District Magistrate Etah ) अंकित अग्रवाल के आदेश पर स्थानीय प्रशासन द्वारा अलीगंज के ग्राम कैल्ठा स्थित गाटा संख्या 714, रकबा 1.315 हेक्टेयर भूमि को धारा 14 (1) के तहत चिहिन्त कर कुर्क किया है. इस दौरान कोतवाली प्रभारी प्रेमपाल सिंह, क्षेत्रीय लेखपाल शीशराम और राजस्व टीम ने नवीन तहसील ( Revenue Team New Tehsil ) के सामने की स्थित भूमि पर नोटिस चस्पा कर कुर्क की कार्रवाई की है.


समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक जिला कारागार में बंद
आपको बता दें कि गैंगस्टर के मामले में पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव जिला कारागार में निरुद्ध हैं. जिलाधिकारी के आदेश पर जिला के विभिन्न स्थानों पर पूर्व विधायक, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख रामनाथ सिंह यादव एवं उनके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है. इस मामले में एटा जिला प्रशासन का मानना है कि कुर्क की गई भूमि को अपराध कर एकत्रित किया गया था. फिलहाल, समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक पर लगातार एक्शन जारी है.


WATCH : मूली के साथ सब्जी विक्रेता की गंदी हरकत कैमरे में कैद