अरुण सिंह/फर्रुखाबाद: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ खा लिया, जिसमें युवक की मौत हो गई. जबकि युवती का इलाज जारी है. हांलाकि, प्रेमी युगल ने खुद जहर खाया है लेकिन आखिर ऐसी क्या विडंबना रही कि दोनों को जहर खाने के लिए मजबूर होना पड़ा. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?
मामला फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के भरेपुर गांव का है. यहां रहने वाले एक युवक और एक युवती के बीच लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों ने एक साथ जिंदगी बिताना चाहते थे. लेकिन समाज की मजबूरियों के चलते दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. इसकी जानकारी मिलने पर परिजन आनन-फानन में दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे. जानकारी के अनुसार प्रेमी युगल एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं.


लोहिया अस्पताल में चल रहा इलाज
फर्रुखाबाद के आवास विकास स्थित लोहिया अस्पताल में दोनों को इलाज के लिए लाया गया. यहां ड्यूटी पर तैनात ईएमओ डॉ आकाश बंसल ने बताया कि 20 वर्षीय युवक रोहित पुत्र दृगपाल को मृत अवस्था में लाया गया वहीं 18 वर्षीय प्रेमिका का हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम उसे बचाने के प्रयास में जुटी है. जिला अस्पताल लोहिया से युवती के परिजन मौके से भाग गए. जिला अस्पताल लोहिया से सूचना शहर कोतवाली पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस अस्पताल पहुंची. पुलिस परिजनों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है.