अवनीश सिंह/फतेहपुर: हाल ही में सामने आए श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया था. जिसमें लड़की के 35 टुकड़े कर फेंक दिया गया था. देश की राजधानी दिल्ली में हुई इस घटना ने सभी को झकझोरकर रख दिया था. ऐसी ही एक दिल दहला देने वाली घटना उत्तर प्रदेश से सामने आई है. यहां एक बाप ने अपने तीन साल के दुधमुंहे बेटे के फावड़े से तीन टुकड़े कर दिए. घटना को अंजाम देने के बाद हैवान बाप ने बच्चे के शव को खेत में दफन कर दिया. इस वारदात से इलाके में सनसनी फैली गई. वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है मामला?
मामला हुसैनगंज थाने के चितिसापुर गांव के सुहाई बाग का है. बताया जा रहा है कि आरोपी चंद किशोर लोधी शराब का आदी था. बुधवार देर रात वह नशे में धुत होकर घर पहुंचा. पत्नी लक्ष्मी से किसी बात को लेकर उसका झगड़ा हो गया. ग्रामीणों ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. झगड़े को लेकर आरोपी बहुत गुस्से में था. इसी दौरान चंद्र किशोर अपने तीन वर्षीय बेटे राज को घुमाने के बहाने खेत में ले गया. वहां फावड़े से काट कर उसने बच्चे की निर्मम तरीके से हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पिता ने बच्चे के शव को खेत में ही दफन कर दिया. 


घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घर पहुंचा. पत्नी ने बच्चे के बारे में पूछा तो वह उल्टे-सीधे जवाब देने लगा. पति के खून से सने कपड़े देखकर लक्ष्मी डर गई और पुलिस को सूचना दी. बच्चे की हत्या के बारे में पता चलते ही लक्ष्मी ने अपना आपा खो दिया और अपने पति पर वार किए, जिसमें वह घायल हो गया. हत्यारोपी चंद किशोर को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है. 


पुलिस ने दी जानकारी
फतेहपुर के सीओ बीर सिंह ने बताया कि एक बच्चे की हत्या के संबंध में पुलिस को सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. लक्ष्मी की तहरीर पर पति चंद किशोर के खिलाफ बेटे की हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस हत्यारोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मामले में जो भी आवश्यक कार्रवाई होगी की जाएगी.