Hindu Leader Got Death Threats: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रांतीय महामंत्री को एक धमकी भरा पत्र मिला है. पोस्टमैन से मिले इस डाक पत्र में हिन्दूवादी नेता पर मुसलमानों को बरगलाने और दीन इस्लाम के खिलाफ काम करने का आरोप लगाते हुए उनकी हत्या करने की बात लिखी गई है. पत्र मिलने के बाद से ही हिन्दूवादी नेता का पूरा परिवार दहशत में है. हिन्दूवादी नेता के शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.


 

खत में लिखी थीं ये बातें

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली के आईटीआई रोड के रहने वाले अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रांतीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी को एक धमकी भरा पत्र मिला है. धमकी भरे इस पत्र में लिखा है, "सुन मनोज त्रिवेदी, अब तेरी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. अभी तक तू कौम का विरोधी था. अब तू हमारे कौम के सीधे-सादे लोगों को बेवकूफ बनाकर हमसे छीन रहा है. जो तू कारनामा कर रहा है, ये हमारे दीन इस्लाम के खिलाफ है. तेरे इस कारनामे की सज़ा सिर्फ मौत है. अब इसका खामियाजा भुगतने के लिए तू तैयार रहना काफ़िर." 

 

'मौत का नाम राना खान'

पत्र के अंत में लिखा है, 'मौत का नाम राना खान है'. इसके बाद से नेता का पूरा परिवार दहशत में है और पुलिस से सुरक्षा की मांग कर रहा है.


 

खत में लगाए गए आरोप निराधार हैं: मनोज त्रिवेदी

नेता ने कहा कि वह 35 वर्षों से हिन्दुत्व का काम कर रहे हैं. बीते दिन उनके घर पोस्टमैन एक खत लेकर आए. उस समय वह घर पर नहीं थे. नेता की पत्नी ने खत खोलकर पढ़ा तो वह हैरान रह गईं. इसके बाद उन्होंने तुरंत मनोज त्रिवेदी को फोन कर घर बुलाया. खत में मनोज त्रिवेदी को जान से मार डालने की बात लिखी गई थी. हिन्दू महासभा के प्रांतीय महामंत्री मनोज त्रिवेदी का कहना है कि उनपर जो आरोप लगाए जा रहे हैं कि वह कौम विरोधी हैं, ये आरोप निराधार हैं. 

 

22 जुलाई को मुस्लिम व्यक्ति ने सनातन धर्म स्वीकार किया था

दरअसल, बीती 22 जुलाई को मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों ने सनातन धर्म अपनाया था. यह काम मनोज त्रिवेदी के नेतृत्व में हुआ था. माना जा रहा है कि जानलेवा धमकी का यह खत इसी मामले को लेकर भेजा गया है. इसपर मनोज त्रिवेदी ने कहा कि उन लोगों ने अपने मन से सनातन धर्म में आने का फैसला लिया था. इसको धर्म परिवर्तन नहीं कहा जा सकता, बल्कि यह उनकी अपने धर्म में वापसी थी. अब मनोज त्रिवेदी के बच्चे और पूरा परिवार डरा हुआ है. 


 

परिवार के लिए सुरक्षा की मांग

अब मनोज त्रिवेदी की मांग है कि खत लिखने वालों को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और उन्हें सजा दी जाए. इसी के साथ उनके परिवार को सुरक्षा मिलनी चाहिए. 

Viral Video: लाल रंग की हाई हील्स में 'कोका..' गाने पर ऐसा थिरकी लड़की, नहीं हटेंगी नजरें