लखनऊ: प्रदेश की राजधानी में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां शहर के मोहनलाल गंज में बेटी की विदाई से पहले रविवार को पिता फंदे पर झूल गया. घटना रविवार सुबह की है जब सुनील द्विवेदी नामक व्यक्ति का शव घर के पास आटा चक्की में फंदे से लटकता मिला. रविवार को ही उसकी बेटी थी. घटना के बाद से लोगों की खुशियां मातम में बदल गई. बताया जा रहा है कि मृतक सुनील लखनऊ के मोहनलालगंज के टिकरा गांव में रहता था. उनकी 6 बेटियां और एक बेटा हैं. सुनील के घर की माली हालत ठीक नहीं है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे लेकर वह अक्सर परेशान रहता था. बताया जा रहा मृतक नशा भी काफी करता था. सुनील द्विवेदी ने अपनी तीन बेटियों की शादी कर दी थी और रविवार को उसकी चौथी बेटी की शादी थी. उसने घर के पास ही आटा चक्की खोल रखी थी. इससे गुजारा न होने पर वह प्रॉपर्टी डीलिंग का भी काम करने लगा था. इसके बावजूद परिवार का खर्च चलाने में काफी मुश्किल आ रही थी. बेटा अभी कुछ नहीं करता है. इससे उसे परिवार से कोई मदद भी नहीं मिल पा रही थी. जैसे-तैसे उसने इधर-उधर से कर्ज लेकर चौथे नंबर बेटी की शादी तय की थी. पुलिस भी घटना के पीछे की वजह आर्थिक तंगी मान कर चल रही है. 


यह भी पढ़ें: Pilibhit: सीएमओ को मिली हाथ काटने की धमकी, आरोपों के घेरे में प्राइवेट हॉस्पिटल


वहीं घर पर जुटे रिश्तेदारों का कहना है की बेटी की शादी पर पिता की मौत पर सभी दुखी हैं. सुनील का सपना था कि बेटी की शादी वह धूमधाम से करे. ऐसे में हम लोगों ने शादी टालना ठीक नहीं समझा. सभी तैयारियां हो चुकी हैं. सुनील के शव का शाम को पोस्टमार्टम होगा. उसी दौरान बारात भी आएगी. सभी रस्में निभाई जाएंगी. सुनील के शव को बेटी की विदाई के बाद गांव लाया जाएगा.