Pilibhit: सीएमओ को मिली हाथ काटने की धमकी, आरोपों के घेरे में प्राइवेट हॉस्पिटल
Advertisement

Pilibhit: सीएमओ को मिली हाथ काटने की धमकी, आरोपों के घेरे में प्राइवेट हॉस्पिटल

प्राइवेट हॉस्पिटल के खिलाफ लगातार मिल रही शिकायतों की जांच करने पहुंचे सीएमओ के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. पढ़ें पूरी खबर

Pilibhit: सीएमओ को मिली हाथ काटने की धमकी, आरोपों के घेरे में प्राइवेट हॉस्पिटल

मोहम्मद तारिक़/पीलीभीत: पीलीभीत की नगर पंचायत नौगवां पकड़िया के एक निजी नर्सिंग होम में सीएमओ द्वारा निरीक्षण करने पर सीएमओ के साथ अस्पताल संचालक ने काफी अभद्रता की है. आरोप है कि सीएमओ को हाथ काटने तक की धमकी दी गई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया है. पूरे मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है. दरअसल पीलीभीत के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले नौगवा पकरिया स्थित शाहजी नर्सिंग होम की लगातार शिकायत आ रही थी कि वह मरीजों से मनमानी कर रहे हैं और मनमाना पैसा वसूला जा रहा है. 

इसको लेकर रविवार को सीएमओ आलोक शर्मा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने शाहजी नर्सिंग होम में जांच करनी शुरू की. ऐसे में वहां का स्टाफ और नर्सिंग होम के मालिक का परिवार सीएमओ के साथ हाथापाई पर उतारू हो गया. नर्सिंग होम मालिक का एक रिश्तेदार तो सीएमओ व स्टाफ को हाथ काटने तक की धमकी देना लगा. बताया जा रहा है कि सीएमओ ने अस्पताल में उपचार कर रहे डॉक्टरों से नर्सिंग होम के डॉक्यूमेंट दिखाने की मांग की. लेकिन नर्सिंग होम में बैठे डॉक्टर व कर्मचारी हंगामा करने लगे. मिली जानकारी के मुताबिक पीलीभीत के नौगांवा पकड़िया नगर पंचायत में लगातार हो रही रहस्यमई मौत के मामले में रविवार को सीएमओ आलोक कुमार सहयोगियों के साथ अस्पताल का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे. लोगों का आरोप है कि नर्सिंग होम में एमबीबीएस डॉक्टर की जगह बीयूएमएस डॉक्टर इलाज कर रहे हैं. 
यह भी पढ़ें: जनवरी 2023 में आयोजित होगा कानपुर देहात इन्वेस्टर समिट, निवेश के कई समझौते होंगे

मामले में पुलिस भी पहुंची और किसी तरह मामले को शांत करवाया. फिलहाल सीएमओ का कहना है कि उनके व स्टाफ के साथ अस्पताल प्रबंधक व अन्य लोगों ने एक काफी अभद्रता की वह अपने स्टाफ से सलाह कर कार्रवाई करेंगे.

Trending news