लखनऊ: उत्तर परेश के लखनऊ से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां बेरहम बाप  ने अपने ही बेटें का गला दबाकर उसे तड़पा-तड़पा कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद बाप ने खुद भी फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी के सामने तार से कसा गला 
मिली जानकारी के मुताबिक लखनऊ के अमेठी कस्बे के मुंशीगंज इलाके में सोमवार सुबह विनोद यादव नाम के शख्स ने घर में सो रहे अपने 6 साल के बेटे का तार से गला दबाकर उसे जान से मार दिया. यह पूरी वारदात विनोद यादव की बेटी मानवी के समाने घटी थी. मानवी ने बताया कि कैसे उसके बाप ने उसके 6 साल के मासूम भाई श्याम सुंदर का क़त्ल किया है और उसके बाप उसको भी जान से मारने की कोशिश की.


Greater Noida: भूमाफिया के खिलाफ यमुना अथॉरिटी की CEO मोनिका रानी का कहर, बैंक मैनेजर समेत छह नपे


 


बमुश्किल जान बचा कर भागी मानवी 
मानवी ने बताया कि पापा ने उसके भाई का श्याम सुंदर(6) का तार से तब तक गला कसते रहे, जब तक उसके भाई ने छतपटा कर दम नहीं तोड़ दिया. भाई का गला दबाते देख जब मानवी ने उसे बचाने की हिम्मत की तो उसके पिता ने उसका भी गला दबाकर जान ने मारने की  कोशिश की. लेकिन, मानवी बमुश्किल अपने पिता से जान बचाकर भाग निकली. 


क़त्ल के बाद करली ख़ुदकुशी 
अमेठी निवासी विनोद कुमार ने घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही आसपास पड़ोस के लोगो का जमघट लग गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने विनोद यादव और बेटे श्याम सुंदर के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


घटना को अजाम देने की रच रहा था साजिश 
पुलिस की जानकारी के अनुसार घटना पर बहुत सरे फाटे हुए कागज मिले हैं. उन पन्नो में आत्महत्या के बारे में बाते लिखी हुई है. इसके आलावा पुलिस को एक पेज का सुसाइड नोट मिला है. इस नोट से यह स्पष्ट होता है कि विनोद पिछले कई दिनों से वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहा था. इसी के चलते पुलिस का मानना है कि विनोद ने बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद खुद भी ख़ुदकुशी कर ली.  


WATCH: 'द केरल स्टोरी' पर बड़ी समझदारी से बोलीं नुसरत भरूचा, दिया ऐसा जवाब