श्यामजी तिवारी/ कानपुर: कानपुर के जाजमऊ इलाके में टेनरी पर कब्जे को लेकर हुए बवाल मामले में पुलिस एक्शन में आ गई है. इस मामले में सपा विधायक के बेटे कामरान सहित 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. कामरान के पिता मोहम्मद हसन रूमी कैंट से विधायक हैं. पुलिस ने मामले में 50 अज्ञात लोगों पर भी मामला दर्ज किया है. इन सभी की तलाश के लिए पुलिस की टीम लगातार दबिश दे रही है. नामजद आरोपियों में पुलिस ने 7 को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. इस मामले में पुलिस की ओर से ही एफआईआर दर्ज कराई गई थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काफी समय से चल रहा था विवाद


जाजमऊ थाना क्षेत्र में स्थित शालीमार टेनरी में चाची और भतीजे के बीच प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा है. इस पारिवारिक विवाद पर दोनों पक्ष में काफी झगड़ा हो चुका है. बुधवार शाम को पुलिस की मौजूदगी में जमकर बवाल हुआ. रात को दोनों के समर्थक जब फैक्ट्री पर कब्जा जमाने पहुंचे तो इस दौरान लाठी डंडे और पत्थर भी चले थे. दोनों पक्षों की ओर से हुए बवाल में गाड़ियों में तोड़फोड़ किये जाने की बात सामने आई है. इस झगड़े के बीच सपा विधायक मोहम्मद हसन रूमी का बेटा कामरान एक पक्ष से पहुंचा और उसने अपने साथियों के साथ जमकर तांडव किया. करीब एक घंटे तक बवाल के बाद पीएसी जब मौके पर पहुंची तब सभी उपद्रवी मौके से भाग गये. तनाव के बाद मौके पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने गश्त और पेट्रोलिंग भी बढ़ा दी है.


यह भी पढ़ें: Jhansi : लड़की ने मां को आशिक के साथ रोमांस करते रंगे हाथ पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ


पुलिस की लोगों से वीडियो फुटेज सौंपने की अपील


बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले में सपा विधायक रुमी हसन ने वीडियो जारी कर सफाई भी दी थी, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनका और उनके परिवार का इस बवाल से कोई संबंध नहीं है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले में किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा. पुलिस ने घटनास्थल के वीडियो फुटेज जब्त कर लिया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि जिसके मोबाइल में भी इस घटना से संबंधित वीडियो फुटेज हों, वह जाजमऊ थाने में दे सकते हैं. 


WATCH LIVE TV