फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फिरोजाबाद (Firozabad) में अजब मामला सामने आया है. जहां फिरोजाबाद पुलिस (Firozabad Police) ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जिसकी आज शादी होने वाली थी. खास बात ये है कि पकड़ा गया व्यक्ति शातिर किस्म का चोर है, जो बैंक के एटीएम को काटकर पैसे उड़ाने में एक्सपर्ट है. दरअसल, एटीएम काटकर वह शादी के लिए पैसे इकट्ठे कर रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ा है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा किया है. मामले का खुलासा करते हुए एसपीसिटी फिरोजाबाद सर्वेश मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपी का नाम आकाश गुप्ता है, जो विभव नगर थाना उत्तर का निवासी है. फिलहाल, अभी वह टूंडला थाना क्षेत्र के ऑर्चिड ग्रीन सोसाइटी में 18 हजार रुपये प्रति माह का किराए पर मकान लेकर रह रहा था. उन्होंने बताया कि अभियुक्त आकाश गुप्ता ने 2 फरवरी की रात में जलेश्वर रोड स्थित पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम गैस कटर से काटने का प्रयास किया था. 


मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी
दरअसल, इस मामले में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी, लेकिन दोबारा आकाश गुप्ता ने विभव नगर स्थित हिताची एटीएम काटने का प्रयास किया. घटना को अंजाम देते समय मुखबिर से पुलिस को सूचना मिली. सूचना मिलते ही फिरोजाबाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. पुलिस ने उसे रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पकड़े गए आरोपी के कब्जे से गैस कटर मशीन, एलपीजी सिलेंडर के अलावा एक काले रंग की स्प्रे भी बरामद हुआ है.


आज होने वाली थी शादी
जानकारी के मुताबिक वो इस काले रंग की स्प्रे एटीएम पर लगे सीसीटीवी कैमरों पर छिड़कता था. आकाश गुप्ता की 27 साल उम्र है. जिस समय उसे गिरफ्तार किया गया उस समय उसके हाथ में कंगन भी बंधा था. एसपी सिटी ने बताया कि अभियुक्त आकाश गुप्ता की आज शादी होने वाली थी.