प्रेमेंद्र कुमार/फिरोजाबाद: यूपी के फ़िरोज़ाबाद जिले के नगला खंगर इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवती अपनी शादी से चार दिन पहले ही घर से जेवरात और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. मामले की जानकारी होने पर परिजनों के होश उड़ गए. परिजनों ने युवती के प्रेमी समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. घटना 11 मई की है. अभी तक पुलिस युवती और प्रेमी के बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा सकी है. पिता बेटी की बरामदगी के लिए पुलिस अफसरों के चक्कर काट रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

15 मई को होनी थी शादी, चार दिन पहले ही प्रेमी संग हुई फरार
यह मामला फिरोजाबाद के सिरसागंज तहसील के थाना क्षेत्र नगला खंगर के एक गांव का है. परिजनों की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक गांव के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी का रिश्ता तय कर दिया था. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था. 15 मई को शादी होनी थी. घर वाले शादी की तैयारियों में व्यस्त थे. इस बीच 11 मई की रात में ही युवती अपने आगरा के रहने वाले प्रेमी सुखवीर के साथ फरार हो गई. 


बैंक के MD से लेकर चपरासी तक सब फर्जी, फेक ब्रांच से जालसाज ऐसे कर रहे करोडों की ठगी


युवती की मां ने दर्ज कराई एफआईआर, अब तक नहीं लगा सुराग
युवती की मां ने नगला खंगर थाने में युवती के प्रेमी सुखवीर समेत दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. यह घटना हुए आठ दिन का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस अभी तक युवती की बरामदगी नहीं कर सकी है. एफआईआर के मुताबिक युवती अपने साथ एक लाख रुपये और जेवर भी ले गई है. 


एक गिलास नींबू पानी गर्मियों में 6 रोगों से बचाएगा,जानिए किस समय पीना रहेगा फायेदमंद


क्या बोले थाना प्रभारी?
युवती का पिता बेटी की बरामदगी के लिए भटक रहा है. उसने पुलिस के उच्चधिकारियों से भी बेटी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है. थाना प्रभारी नगला खंगर महेश सिंह का कहना है कि इस मामले में दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है. युवती की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा.


WATCH: ज्ञानवापी मस्जिद के कथित शिवलिंग का साइंटिफिक सर्वे अगली सुनवाई तक टला, सुप्रीम कोर्ट ने हाईकोर्ट के आदेश पर लगाई रोक