अलीगढ़: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) पुलिस लगातार माफिया खिलाफ एक के बाद एक एक्शन कर रही है. इन सबके बीच एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल, जिस न्यायालय में तमामा अपराधियों को सजा मिलती है, उसी कोर्ट परिसर में आज चोरों ने ताले चटका दिए. इस घटना से हड़कंप मच गया. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग


आपको बता दें कि अब तक चोरी की घटनाएं आम घरों, ऑफिसों दुकानों में देखने को मिली, लेकिन अलीगढ़ में चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने अब आम आदमी के घर, ऑफिस ही नहीं जिला सत्र न्यायालय का रूख किया है. चोरों ने अलीगढ़ न्यायालय को अपना निशाना बनाया है. दरअसल, सिविल लाइन थाना इलाके के जिला सत्र न्यायालय परिसर में जब सुबह अधिवक्ताओं और कर्मचारियों का आना प्रारंभ हुआ, तो पता चला कि कोर्ट परिसर में मौजूद कंट्रोल रूम के ताले टूटे हुए पड़े मिले.


मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम 
आपको बता दें कि सूचना मिलने के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची. इसके साथ ही क्षेत्राधिकारी और एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए. जिन्होंने फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. 


Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल


एसपी सिटी अलीगढ़ ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी अलीगढ़ कुलदीप सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि आज सुबह जिला सत्र न्यायालय के कंट्रोल रूम में चोरी होने की घटना की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम और पुलिस जांच पड़ताल कर रही है. फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. इस मामले में तहरीर प्राप्त होने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा की क्या-क्या सामान चोरी हुआ है. पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी हुई है.