दिल्ली: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के दिल्ली दौरे ने उत्तराखंड के सियासी हलकों में एक बार फिर से सुगबुगाहट तेज हो गयी है.अपने दिल्ली दौरे के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बी एल संतोष , बीजेपी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश , केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी , केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह समेत पार्टी के कई पदाधिकारियों से मुलाकात की. हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के करीबी इस मुलाकात को महज एक शिष्टाचार भेंट करार दे रहे हैं, लेकिन सियासी गलियारों में इस बात की चर्चाएं भी जोर पकड़ने लगी है कि क्या पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को अब कोई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

त्रिवेंद्र सिंह रावत को लेकर चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म 
दरअसल मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत को अभी तक भी कोई जिम्मेदारी नहीं सौंपी गई है. हालांकि इस दौरान त्रिवेंद्र सिंह रावत को मुख्यमंत्री पद से हटाने के पीछे कोई भी ठोस वजह आज तक भी पार्टी स्पष्ट नहीं कर पायी है. उत्तराखंड विधानसबा चुनाव 2022 के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने डोईवाला विधानसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ा था. उसके बाद से यह चर्चाएं होने लगी थी कि पार्टी शीर्ष नेतृत्व त्रिवेंद्र रावत को केंद्र में कोई बड़ा दायित्व दे सकता है. हालांकि अभी तक भी उन्हें किसी भी तरह का कोई दायित्व नहीं दिया गया, लेकिन बावजूद इसके उनकी सक्रियता लगातार बनी हुई है. पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत लगातार प्रदेश के भ्रमण पर भी नजर आते हैं. अब जब वह दिल्ली दौरे में है और पार्टी के नेताओं से उन्होंने मुलाकात की है तो फिर से चर्चाएं उठने लगी हैं. 


Pcs Pre Exam Result 2021: UPPSC का HC से लगा बड़ा झटका, पीसीएस 2021 के प्री परीक्षा का परिणाम किया रद्द


बता दें कि त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर पर ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा उत्तराखंडी संस्कृति का गौरव ब्रह्मकमल से सुसज्जित टोपी द्वारा भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह-महामंत्री संगठन शिवप्रकाश का सम्मान किया तथा शिष्टाचार भेंट किया. आरएसएस के 30 वर्षों से भी अधिक समय से प्रचारक शिवप्रकाश जी का जीवन सभी स्वयंसेवकों, कार्यकर्ताओं के लिए अनुकरणीय है. 


Bhojpuri Song: शिल्पी राज का रक्षा बंधन स्पेशल सॉन्ग 'राखी के फर्ज' हुआ रिलीज, वीडियो कर देगा भावुक 


UP VIRAL: शादी के बाद पति के लिए नेहा सिंह ने गाया भोजपुरी गाना, बोलीं- 'जईसन चहले रहनी वइसन पियवा मोर बाड़'