पीयूष गौड़/ गाजियाबाद : शहर (Ghaziabad) में राजनगर एक्सटेंशन की चार्म केसल सोसाइटी में छोटे बच्चे को कुत्ते द्वारा काटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद आरडब्ल्यूए और नगर निगम की टीम हरकत में आ गई है. इस पूरे घटनाक्रम से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है. इसमें बच्चे के पिता कुत्ते की मालकिन के बीच कहासुनी होते दिख रही है. बच्चे का पिता कुत्ते की मालकिन द्वारा किए गए दुर्व्यवहार को बताता हुआ नजर आ रहा है.वो कह रहा है कि किस तरह से जब एक पीड़ित बच्चे के पिता ने कुत्ते के काटने की शिकायत की तो कुत्ते की मालकिन उस पर ही बरस गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरडब्ल्यूए ने सख्त कार्रवाई का फरमान सुनाया
गाजियाबाद में कुत्ते के लिफ्ट में एक बच्चे को काटने के बाद सोसाइटी ने कई कड़े कदम उठाए हैं. गाजियाबाद में राज नगर एक्सटेंशन स्थित एक सोसाइटी में लिफ्ट में छोटे बच्चे हुए कुत्ते द्वारा काटे जाने के बाद सोसायटी प्रबंधन द्वारा अब लिफ्ट और अन्य जगह पर भी पर्चा चस्पा कर दिए गए हैं. इसमें स्पष्ट लिखा है कि कुत्ते को खुले में घुमाना मना है. लिफ्ट में लाना भी सख्त मना है.नियमों को ना मानने पर सोसाइटी प्रबंधन द्वारा सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं जी न्यूज ने सोसायटी के लोगों के साथ बातचीत की. उनका कहना है कि उसी टावर में रहने वाले कई लोगों के साथ कुत्ते काटने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं. कुत्ते की मालकिन द्वारा सोसायटी के अन्य लोगों के शिकायत करने पर दुर्व्यवहार की बात भी सामने आई है. 


नगर निगम टीम को मिली खामियां
नगर निगम की टीम भी चार्म केसल पहुंची. सोशल मीडिया पर लिफ्ट में एक बच्चे को कुत्ते काटे जाने का वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो का संज्ञान लेते हुए नगर निगम भी हरकत में आया. जहां उसने अपने कर्मचारियों को कुत्ते के लाइसेंस और वैक्सीनेशन के कागज चेक करने के लिए भेजा. वही लाइसेंस और वैक्सीनेशन चेक करने आए अधिकारी के अनुसार, इस कुत्ते का वैक्सीनेशन सही तरीके से कराया गया है.लेकिन नगर निगम द्वारा जारी लाइसेंस भी नहीं लिया गया है. लाइसेंस के लिए आवेदन किया गया है. इसके लिए उच्च अधिकारियों को सूचित किया जाएगा.विधि अनुसार कार्रवाई की जाएगी.


 


गाजियाबाद में बच्चे को कुत्ता काटने का नया वीडियो : शिकायत लेकर पहुंचा पिता तो भड़की कुत्ते की मालकिन