आदित्य मोहन/गाजियाबाद: दिल्ली से सटे Ghaziabad के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिलने से स्थानिय पुलिस प्रशासन की नींद उड़ गई है. महिला का शव होटल के कमरे में लटका मिला है. महिला बिहार की रहने वाली बताई जा रही है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों एंगल से जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला
पुलिस के मुताबिक मृतक महिला बिहार की रहने वाली हैं. जानकारी के मुताबिक उसका भाई ढाई साल से डासना जेल में बंद था. उसकी जल्द ही जमानत पर रिहाई होनी थी. इसीलिए महिला गाजियाबाद के वेव सिटी थाना इलाके के अनंत होटल में आकर ठहरी थी. लेकिन जब भाई चंदन की रिहाई हुई, तो उस समय को देखने के लिए सरिता इस दुनिया में रही थी. 


हत्या और आत्महत्या का एंगल खंगाल रही पुलिस 
होटल स्टाफ ने बताया कि काफी देर तक दरवाजा खटकाने के बाद भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कटर की मदद से दरवाजे को काटा तो वहां का नजारा देख पुलिस और होटल मालिक के होश उड़ गए. महिला पंखे से लटकी हुई पाई गई. वहीं मामले को लेकर पुलिस हत्या और आत्महत्या की जांच में जुट गई है.