लखनऊ: राजधानी लखनऊ में छात्रा के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. छात्रा से ऑटो ड्राइवर ने साथी के साथ मिलकर दुष्कर्म किया. जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो ऑटो ड्राइवर ने छात्रा के सिर पर हमला कर दिया. आरोपियों ने बेहोशी की हालत में छात्रा को हुसड़िया चौराहे पर फेंक दिया. इसके बाद वह मौके से फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक छात्रा ट्यूशन से घर लौट रही थी, तभी ये घटना हुई. पूरा मामला लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि लखनऊ में ऑटो ड्राइवर ने दिनदहाड़े छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. जब छात्रा ऑटो में बैठकर अपने घर वापस आ रही थी. तब ऑटो ड्राइवर और उसके साथी ने छात्रा के साथ रेप की घटना हुई. छात्रा को क्या पता था कि घर तक पहुंचने के लिए जिस ऑटो में वह बैठी है, वही ऑटो ड्राइवर उसके साथ इतना घिनौना काम करेगा.


हुसड़िया चौराहे पर जब पीड़िता को होश आया तो वह घर पहुंची. उसने पूरी घटना की जानकारी घर वालों को दी. जिसके बाद पीड़ित के घर वाले उसे लेकर गोमतीनगर थाने पहुंचे. परिजनों ने बताया कि मामला सुनकर गोमती नगर इंस्पेक्टर ने कहा कि घटना विभूति खंड थाना क्षेत्र अंतर्गत आती है. इसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर विभूति खंड थाने पहुंचे. जहां इंस्पेक्टर विभूति खंड ने पीड़ित से तहरीर तो ली, मगर इस मामले में केस दर्ज नहीं किया. जब पीड़िता ने उच्च अधिकारियों से इस मामले में मदद की गुहार लगाई, तब आनन-फानन में मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. वहीं, लगभग 18 घंटे बीतने के बाद पुलिस ने छात्रा को मेडिकल के लिए भेजा है. 


आपको बता दें कि जहां छात्रा के हालत नाजुक है. उसके सिर पर गहरी चोट होने के कारण उसे अस्पताल में एडमिट करया गया है. वहीं, 24 घंटे बीत जाते के बाद भी करवाई के नाम पर पुलिस के हाथ खाली हैं. लखनऊ पुलिस ने हनीमैन चौराहे के अवैध स्टैंड संचालक से इस बारे में पूछताछ की है. इसके अलावा घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगाल रही है. बता दें कि रात के लगभग 11 बजे डीसीपी पूर्वी प्राची सिंह पीड़ित छात्रा से मिलने अस्पताल पहुंचीं. मीडिया को जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है. हम जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेंगे, वो सलाखों के पीछे होंगे.


Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार