अली मुक्तेदा/कौशांबी: जिले में इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां रिश्ते में लगने वाले बाबा ने ही अपनी नतनी के साथ रेप जैसे घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. मासूम की मां मौके पर पहुचीं तो आरोपी धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दूध देने के बहाने कमरे में बुलाया
बताया जा रहा है कि मासूम को रिश्ते में लगने वाले बाबा ने दूध के बहाने मासूम नातिन को घर पर बुलाया. उसको बहला फुसला कर कमरे में ले जा कर जबरन रेप किया. जब तलाशते हुए मासूम की मां आरोपी के घर पहुची, तो वहां का मंजर देख कर पैर के नीचे से जमीन खिसक गयी. आरोपी बाबा जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. मासूम ने रोते हुए अपनी मां को आपबीती सुनाई. तो पीड़िता को लेकर मां-बाप सैनी थाने पहुचे. जहां पर मासूम के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया. 


यह भी पढ़ें: अतिक्रमण में फिर चला सीएम योगी का बुलडोजर, सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे पर कार्रवाई


आरोपी गिरफ्तार
मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की तैयारी कर रही है. पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में आने के बाद तत्काल सैनी थाने में अभियोग दर्ज कर लिया गया है. और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जो पीड़िता है उसका मेडिकल कराया जा रहा है. इसमें जो विधिक कार्रवाई है कि जा रही है. आरोपी पीड़िता का रिश्तेदार है. बहरहाल पुलिस ने कलयुगी बाबा को उसके असल ठिकाने में पहुंचा दिया है.