नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा-गाजियाबाद से एक रूह कपा देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक बंद कमरे में करीब 20 दिनों से सड़ रही बूढ़ी औरत की लाश मिली है. लाश की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह था मामला 
यूपी के गौतमबुद्ध नगर जिले के बीटा-2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक घर के अंदर 70 साल की बुजुर्ग महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की जांच के अनुसार पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग महिला के शरीर पर किसी चोट का निशान नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक महिला की मौत पिछले 20 दिन पहले होना बताया जा रहा है.


बेटे की 30 करोड़ की दौलत, पोता आईएएस पर नहीं दे सकें दो रोटियां, बुजुर्ग दंपति ने मौत को गले लगाया


 


घर पर अकेली रहती थी महिला 
करीब 20 दिनों से कमरें में बंद 70 वर्ष महिला का नाम अमिया सिन्हा बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक अमिया यहां अकेली रहती थी. वहीं उसके बेटा अपने पत्नी और सास के साथ गाजियाबाद स्थित वैशाली में रहता था. 


4 माह से बेटे ने नही ली मां की खैर खबर 
स्थानीय और मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब चार महीने से बुजुर्ग महिला से उसका बेटा मिलने नहीं आया था. जानकारी के मुताबिक जब बेटे ने बीते कुछ दिनों पहले अपनी मां से संपर्क करने के लिए फोन मिलाया तो उनका फोन नहीं लगा जिस कारण मां-बेटे की बात नहीं हो पाई. जब गाजियाबाद के वैशाली में रग रहा बीटा अपनी पत्नी के साथ उनको देखने घर पहुंचा. तो, घर का दरवाजा बंद था. बेटे ने बमुश्किल बाहर से दरवाजे को तोड़ा तो वहां का नजर देख उसके बेटे के पैरों तले जमीन खिसक गई. बेटे की जानकारी के अनुसार उसकी मां का शव जमीन पर पड़ा हुआ था. 


WATCH: 7 बच्चों सहित हफ्ते भर से कमरे में बंद था परिवार, पुलिस ने रेस्क्यू कर किया चौंकाने वाला खुलासा