हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां युवक ने छह साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में इस घटना को अंजाम दिया. हद तो तब तो गई जब बच्ची की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोग आरोपी को पकड़ने के बजाए बच्ची का वीडियो बनाने लगे. इसी बीच आरोपी मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सांडी थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सांडी थाना क्षेत्र का है. यहां के एक गांव निवासी छह वर्षिय बच्ची आंगनबाड़ी स्कूल में पढ़ती है. बीते शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी के बाद बच्ची घर वापस लौट रही थी. रास्ते में उसको प्यास लगी तो वह पानी पीने हैंडपंप पर गई. यहां पर गांव का रहने वाला विनोद पहुंच गया. बच्ची को अकेला पाकर विनोद उसे बहला-फुसलाकर गांव में बने हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में ले गया. आरोप है कि यहां एक कमरे में विनोद ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. 


Kushinagar News: कुशीनगर में उज्जैन जैसा रेप कांड दोहराने की कोशिश, मंदबुद्धि बच्ची पर टूट पड़े मनचले


विनोद ने बच्ची का मुंह बंद कर दिया ताकि वह चिल्ला न सके, मगर बच्ची ने हिम्मत दिखाई और चीखना शुरू किया. बच्ची की आवाज सुनकर आसपास से गुजर रहे ग्रामीण वहां पहुंच गए. मौके पर पहुंचे लोग बच्ची का वीडियो बनाने लगे. इसी बीच विनोद भाग गया. मौके पर पुहंची पुलिस बच्ची को स्थानीय सीएचसी ले गई. यहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने बच्ची के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की है. पुलिस का कहना है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 


Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल