Kushinagar News: कुशीनगर में उज्जैन जैसा रेप कांड दोहराने की कोशिश, मंदबुद्धि बच्ची पर टूट पड़े मनचले
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1892905

Kushinagar News: कुशीनगर में उज्जैन जैसा रेप कांड दोहराने की कोशिश, मंदबुद्धि बच्ची पर टूट पड़े मनचले

Kushinagar: यूपी के कुशीनगर जिले से उज्जैन जैसा रेप कांड दोहराने की कोशिश का मामला सामने आया है. यहां मानसिक रूप से विक्षिप्त बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस के तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Rape (File Photo)

प्रमोद कुमार गौड़/कुशीनगर: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar News) से उज्जैन जैसा रेप कांड (Ujjain Rape Case) दोहराने की कोशिश का मामले सामने आया है. यहां कुछ दिन पहले कप्तानगंज थाना क्षेत्र से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया था. इस मामले को कुछ ही समय बीता था कि ऐसा ही एक और केस सामने आया है. आरोप है कि मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया. हालांकि, बच्ची की हिम्मत ने उसे बचा लिया और आरोपियों को मौके से भागना पड़ा. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

रामकोला थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला रामकोला थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यह मामला एक-दो दिन पहले का बताया जा रहा है. कक्षा 8 में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा स्कूल की छुट्टी के बाद वापस घर जा रही थी. इस दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे दो युवकों ने उसे पकड़ लिया. दोनों नाबालिग छात्रा को जबरदस्ती गन्ने के खेत में खींच ले गए. युवकों ने बच्ची का मुंह दबाने का प्रयास किया ताकि वह चिल्ला न सके. इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की, मगर बच्ची के साहस ने उसे बचा लिया. 

Barabanki News: बाराबंकी में प्रिंसिपल और शिक्षक पर गिरी गाज, स्कूल में बच्ची को बंद कर हुए थे फरार

ग्रामीणों ने बच्ची को बचाया

नाबालिग बच्ची ने किसी तरह अपना मुंह खोलकर चिल्लाना शुरू किया. इस दौरान पास से गुजर रहे गांव के एक व्यक्ति ने उसकी आवाज सुनी. इसके बाद व्यक्ति अन्य ग्रामीणों के साथ खेत की ओर चल दिया. ग्रामीणों को आता देख मनचले मौके से फरार हो गए. लोगों ने बच्ची को कपड़े पहनाए और उसे लेकर घर पहुंचे. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. 

Watch:'मम्मी मुझे पीटती हैं जान से मारने की धमकी देती हैं'....छोटे बच्चे की पुलिस से गुहार का वीडियो वायरल

 

Trending news