आशीष द्विवेदी/हरदोई: यूपी के हरदोई में रुपयों की खातिर बेटे ने पिता की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. दरअसल बेटा बाप से रुपयों की मांग कर रहा था जिसको लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई जिसे परिजनों ने शांत करा दिया. कुछ देर बाद पिता घर के बाहर खड़ा था तभी बेटे ने चाकू से हमला कर दिया. चाकूओं के वार से पिता गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है साथ ही परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर हत्यारे बेटे की तलाश में जुटी है


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये है पूरा मामला
हरदोई जिले की कोतवाली पिहानी इलाके में कस्बे के मोहल्ला सर्कसपुरा में मोहम्मद नबी की आज उनके बेटे आरिफ ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी. मोहम्मद नबी का परिवार कपड़े की फेरी लगाकर गुजर बसर करता था. मोहम्मद नबी का बड़ा बेटा आरिफ भी कपड़ों की फेरी लगाता था. परिजनों के मुताबिक आरिफ अपनी ससुराल में रहता था. काफी समय से वह अपने पिता से रुपयों की मांग कर रहा था. 


बेटे की जिद पर मोहम्मद नबी ने आरिफ को 50 हजार रुपये दिए थे और आरिफ इतने ही रुपये देने की फिर से मांग कर रहा था. मोहम्मद नबी की पत्नी नूरजहां ने बताया कि आज उनका बेटा आरिफ घर आया तो मोहम्मद नबी अपने भाई सलीम के साथ रुपयों का हिसाब कर रहे थे. आरिफ ने घर के अंदर दाखिल होते ही मोहम्मद नबी को गाली गलौज शुरू कर दिया. किसी तरह परिजनों ने मामले को शांत कराया. आरिफ घर के बाहर चला गया और फिर वहां से चाकू लेकर वापस आया. 


मोहम्मद नबी घर के बाहर जैसे ही निकले आरिफ ने उन पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गया. चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने एंबुलेंस की मदद से मोहम्मद नबी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया. जहां हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया,मेडिकल कॉलेज ने मोहम्मद नबी को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. मामले की सूचना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह सीओ हरियावा परशुराम सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक के शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है और परिजनों से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर हत्यारोपी बेटे की सरगर्मी से तलाश में जुटी है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.


आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 30 जुलाई के बड़े समाचार


देखें वीडियो