आशीष द्विवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में उपजिलाधिकारी सदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में महिला अधिकारी मेडिकल ऑफिसर द्वारा कुर्सी ऑफर नहीं करने पर नाराज हो जाती हैं. इसके बाद सीएमओ को फोन करके बोलती हैं कि 'इनको मैनर्स सिखा दीजिए नहीं तो खिंचवा कर थाने में बैठवा दूंगी'. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सीएमओ को फोन कर मैनर्स सिखाने की बात कहीं
उपजिलाधिकारी सदर सीएमओ साहब को फोन पर गुस्से में बोलती हैं कि सीएमओ साहब इन लोगों को मैनर्स सिखा दीजिए. कल मै लिखित रूप में डीएम साहब को रिपोर्ट भेजूंगी. चंद्रकांत (मेडिकल ऑफिसर) यह किस पोस्ट पर हैं. इनसे तो मैं बात ही नहीं करूंगी और अगर अगली बार ऐसे बात की तो खिंचवा कर डॉक्टरों को थाने में बैठवा दूंगी. 


कुर्सी नहीं मिलने पर हुईं नाराज 
दरअसल गुस्से में नजर आ रही महिला अधिकारी स्वाति शुक्ला हैं जो एसडीएम सदर के पद पर तैनात हैं. बताया गया कि बीती रात एक युवती द्वारा जहर खाने के मामले में वह बयान लेने अस्पताल पहुंची थीं, जहां पर इमरजेंसी में तैनात इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर चंद्रकांत ने महिला अधिकारी को अपनी कुर्सी ऑफर नहीं किया. इसी बात पर महिला अधिकारी इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर पर आग बबूला हो गईं. उन्होंने सीएमओ को फोन करके खरी-खोटी सुना दी.
क्या कहना है प्रिंसिपल का? 


सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद एसडीएम इस मामले में लड़की के उपचार के लिए डायरेक्शन देने की बात बताकर पूरे मामले से पल्ला झाड़ने के प्रयास में है. वहीं, मेडिकल कॉलज की प्राचार्या ने इस मामले में एसडीएम को शिष्टाचार में रहने की बात कही हैं. फिलहाल सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद दोनों तरफ से मामले को ठंडा करने का प्रयास किया जा रहा है. 


Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल