हरदोई/आशीष द्विवेदी: यूपी के हरदोई में दो समुदायों की युवतियों की (Hardoi News) अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. एक दूसरे के प्यार में पागल दोनों युवतियां दो दिन पहले अपना घर छोड़कर फरार हो गई थीं. सूचना पर पुलिस ने दोनों को बरामद किया. पुलिस को दोनों के हाथ से लिखा हुआ एक पत्र मिला है. जिसमें उन्होंने एक-दूसरे के साथ जीने और अपने प्यार की पूरी कहानी लिखी है. दोनों युवतियां आपस में शादी करने और एक साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. दोनों युवतियों के परिजन उन्हें काफी देर तक समझाने के बाद अपने साथ घर ले गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के थाना बेहटा गोकुल इलाके का है. दरअसल, यहां एक गांव में रहने वाली अलग-अलग समुदायों की दो युवतियों को एक-दूसरे से प्रेम हो गया. एक युवती विवाहित है जबकि दूसरी अविवाहित है. दोनों युवतियां सोमवार को अपने घर से बगैर बताए फरार हो गई थीं. विवाहित युवती अपने घर से ज्वेलरी भी साथ ले गयी थी. युवतियों के गायब होने के बाद परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने दोनों युवतियों के फोन सर्विलांस पर लगाए. युवतियों की लोकेशन फर्रुखाबाद में मिली. जिसके बाद फर्रुखाबाद बॉर्डर से पुलिस ने दोनों को एक जैसी ड्रेस में बरामद कर लिया. 


यह भी देखें- गोरखपुर से प्रयागराज की दूरी होगी इतनी कम, 500 गांवों के 20 लाख लोगों को मिलेगा लाभ


पुलिस ने बरामद किया 5 पेज का लेटर 
पुलिस ने दोनों युवतियों द्वारा लिखा हुआ 5 पेज का एक लेटर भी बरामद किया. जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गई. पत्र में दोनों ने लिखा है कि वह एक-दूसरे से प्रेम करती हैं. दोनों एक साथ जिंदगी जीना चाहती हैं और शादी करना चाहती हैं. बताया जा रहा है कि दोनों लड़कियां एक साथ पढ़ती थीं. कुछ दूरी पर ही उनके घर हैं. रोजाना उनका एक-दूसरे के घर आना-जाना था. विवाहित युवती की कुछ दिन पूर्व ही शादी हुई है. फिलहाल दोनों युवतियां शादी करने और एक-दूसरे के साथ रहने की जिद पर अड़ी हैं. उनके परिजन समझाने में घंटों जुटे रहे. आखिरकार कई घंटे बाद परिजनों के समझाने पर युवतियां मान गईं और उनके साथ घर चली गईं. 


यह भी देखें- Mahi Shrivastava का नया Bhojpuri गाना 'ननदो के भासन' रिलीज, आपने देखा क्या ?


यह भी देखें- Janmashtami 2022: जन्माष्टमी पर इस बार दो बेहद शुभ संयोग, ये उपाय करेंगे तो मिलेगी धन और समृद्धि