प्रमोद कुमार/हाथरस : यूपी के हाथरस में रूस की महिला के साथ दबंगों द्वारा मारपीट और छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जमीनी विवाद के चलते आधा दर्जन से अधिक लोगों ने वारदात को अंजाम दिया है. विवाद की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि रूस की महिला ने हाथरस में प्रेम विवाह किया है. पीड़ित महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत की है. पुलिस वारदात की जांच पड़ताल में जुटी है. सादाबाद थाना इलाके के वीसावर गांव की घटना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रूस की रहने वाली रसियन महिला ओल्गा गौतम के द्वारा सादाबाद थाना क्षेत्र के बिसावर कस्बे में विजय नामक युवक से शादी की गई है. ओल्गा गौतम के पति की बिसावर कस्बे में स्थित जमीन पर 17 दिसंबर को विधिपुर गांव के आधा दर्जन के लगभग दबंग लाठी डंडों से लैस होकर अवैध रूप से कब्जा करने आ गए. जब इस बात की जानकारी रशियन महिला ओल्गा गौतम को हुई तो वह मौके पर पहुंच गई. उसने दबंगों का विरोध किया. इसके बाद दबंगों के द्वारा उसके साथ अभद्रता की गई. 


वहीं घटना का वीडियो बना रहे हैं लोगों के साथ भी अवैध कब्जा करने का प्रयास कर रहे दबंगो ने अभद्रता करते हुए मोबाइल छीनने का प्रयास किया गया है. बताया जा रहा है पीड़ित महिला द्वारा पुलिस को भी लिखित शिकायत दे दी गई है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.