अमित अग्रवाल/बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था. जहां छोटे भाई की गर्भवती पत्नी और साली की जेठों ने मिलकर हत्या कर दी. देर रात हुए इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई. आइए बताते हैं पूरा मामला.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी फरार
आपको बता दें कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. यह बात सामने आई है कि घरेलू कलह के चलते गर्भवती महिला और उसकी दस साल की बहन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. फिलहाल, दोनों हत्यारोपी जेठ घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार चल रहे हैं. वहीं, इस मामले की जांच के लिए देर रात एसएसपी घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुंचे थे.


ये है पूरा मामला
आपको बता दें कि मामला जरीफनगर थाना इलाके के गांव सेखपुरा का है. जानकारी के मुताबिक 23 वर्षीय मृतक गर्भवती महिला लज्जावती का पति हरियाणा में मजदूरी करता है. महिला ने अपनी मदद के लिए 20 दिन पहले अपनी 10 साल की बहन मंजू को बुलाया था. बता दें कि घटना से पहले जेठ जन्नेल और बहोरी ने अपनी पत्नियों को किसी बात को लेकर पीटा था. किसके बाद महिलाएं शिकायत करने थाने पहुंच गईं. इस मामले में एक्शन करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया. जिसके बाद देर शाम दोनों को छोड़ दिया गया.


एसएसपी ने दी जानकारी
आपको बता दें कि जेठों की पत्नियां अपने मायके चली गई थीं. वहीं, थाने से छूटकर देर रात दोनों जेठ कुल्हाड़ी लेकर घर पहुंचे. जहां उन्होंने अपनी बहन के साथ सो रही लज्जावती और मंजू की कुल्हाड़ी से गला काट कर हत्या कर दी. जिसके बाद वह फरार हो गए. सूचना पर एसएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. मीडिया से बातचीत करते हुए एसएसपी बदायूं ओपी सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


WATCH LIVE TV