नोएडा : उत्तर प्रदेश के नोएडा से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई  है. यहां एक विवाहित जोड़े की सुसाइड करने की खबर सामने आई है. थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में एक बन्द पड़ी बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर दोनों ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. सुसाइड करने वाले दोनों व्यक्ति पति-पत्नी है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस टीम ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के अनुसार नोएडा के थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-59 स्थित बी-25 काफी वक्त से बंद पड़ी बिल्डिंग में रहने वाले चौकीदार और उसकी पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर ली. घटना शुक्रवार दोपहर की है. पुलिस टीम को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. इससे आत्महत्या की गुत्थी उलझती जा रही है. 
यह भी पढ़ें: अतीक  की बहन के दामाद के ऊपर मुकदमा दर्ज, बंदूक की नोक पर जमीन लिखवाने का आरोप


थाना सेक्टर-58 के थाना प्रभारी के मुताबिक ''शुक्रवार को थाने पर सूचना मिली कि सेक्टर-59 स्थित बी-25 काफी समय से बंद पड़ी बिल्डिंग में रहने वाले चौकीदार राकेश प्रजापति निवासी हाउस नंबर-489 गली नंबर-17 चांद बाग दिल्ली एवं उसकी पत्नी कंचन ने सुसाइड कर ली है. मौका ए वारदात पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. थाना सेक्टर-58 पुलिस जांच कर रही है.''


वीडियो मिला
पुलिस को वारदात से जुड़ा एक वीडियो मिला है. सात सेकेंड के इस वीडियो में दोनों सुसाइड करते नजर आ रहे हैं. पांच सेकेंड के अंतराल में दोनों ने कूदकर जान दे दी. हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि पहले कौन कूदा.


Watch: पाकिस्तान की हुई अंजू ने बताया कैसे हुआ उसे नसरुल्लाह से प्यार, देखें अंजू का पूरा 'डर्टी गेम'