Prayagraj :अतीक की बहन के दामाद पर मुकदमा दर्ज, बंदूक की नोक पर जमीन लिखवाने का आरोप
Advertisement

Prayagraj :अतीक की बहन के दामाद पर मुकदमा दर्ज, बंदूक की नोक पर जमीन लिखवाने का आरोप

Prayagraj News: अतीक अहमद की अवैध संपत्ति से जुड़े नये किरदार हर दिन सामने आ रहे हैं. प्रयागराज पुलिस ने अतीक की बहन के दामाद खालिद जफर के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

Ateeq Ahmad  (File Photo)

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : माफिया अतीक अहमद की बहन के दामाद खालिद जफर के खिलाफ कई गंभीर धाराओं में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. धूमनगंज थाने में हिफजुर्रहमान ने मुकदमा दर्ज कराया है. खालिद पेशे से बिल्डर है. खालिद के साथ साथ अतीक के अन्य कई करीबियों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. पुलिस का कहना है कि अशरफ की नामी-बेनामी संपत्ति संभालने वाले बिल्डर खालिद के साथ साथ उसके भाई और अन्य के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज की गई. 

पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी कर रही है. दरअसल, कसारी मसारी के रहने वाले हिफजुर्रहमान ने धूमनगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. इसमें कहा गया है कि खालिद ने उसके लाखों के प्लॉट पर कब्जा कर लिया है. गन प्वाइंट पर ले जाकर बैनामा कराया है. उसने यहां तक धमकी भी दी है कि अतीक का दामाद हूं हत्या करा दूंगा. अतीक अहमद से जुड़े अवैध संपत्ति के काले कारनामों को लेकर हर दिन खुलासे हो रहे हैं. कुछ दिन पहले ही माफिया अतीक के वकील विजय मिश्रा अतीक की बेनामी संपत्ति की डील के लिए लखनऊ पहुंचा था.  किसी बड़े कारोबारी से अतीक की बेनामी संपत्ति की डील होनी थी. बताया जा रहा है कि संपत्ति डील के दौरान अतीक के परिवार के सदस्यों को भी उपस्थित रहना था. बताया जाता है कि संपत्ति डील पूरी होने से पहले विजय मिश्रा ने अतीक के बेटे उमर से मुलाकात की थी. संपत्ति के डील से पहले ही विजय मिश्रा पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस को शुरुआती जांच पड़ताल में ये अहम जानकारी मिली है.

यह भी पढ़ेंआशिक नसरुल्ला के पाकिस्तान गई अंजू पर मेहरबान हुई ISI,दुश्मन देश की कर रही खूब तारीफ

सरकारी गनर की कार्बाइन से फायरिंग
प्रयागराज उमेश पाल हत्याकांड को लेकर सरकारी गनर की कार्बाइन से भी फायरिंग हुई थी. अतीक के शूटर गुलाम ने गनर की कार्बाइन से फायरिंग की थी. एफएसएल की रिपोर्ट में कार्बाइन से फायरिंग का खुलासा हुआ है. 24 फरवरी को उमेश पाल और दो सरकारी गनर की गोली मारकर हत्या हुई थी. वारदात के समय माफिया का शूटर गुलाम सरकारी गनर की कार्बाइन उठाए दिखा था. मौके से कारतूस और असलहों की एफएसएल रिपोर्ट सामने आई है. एफएसएल रिपोर्ट में कार्बाइन से फायरिंग की पुष्टि हुई है.

Watch: पाकिस्तान की हुई अंजू ने बताया कैसे हुआ उसे नसरुल्लाह से प्यार, देखें अंजू का पूरा 'डर्टी गेम'

Trending news