जौनपुर: उत्तर प्रदेश के Jaunpur से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां पत्नी से हुए मामूली विवाद के बाद उसके पति ने फावड़े से वार कर उसे मौत (Murder) के घाट उतार दिया. इसके बाद आरोपी ने अपने पिता को फोन कर कहा कि मैंने शांति को जान से मार दिया है और उसे कमरे में बंद करके मैं घर से भाग रहा हूं. यह बात  सुनकर आरोपी के पिता के होश उड़ गए. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश में जुट गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Greater Noida News: गैंगस्टर अमित कसाना की 18 करोड़ की अवैध प्रॉपर्टी जब्त, कुख्यात 298 गैंग का रहा है गुर्गा


यहां की है घटना...
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के करनपुर गांव के पाल बस्ती से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक सिरफिरे ने मामूली विवाद के बाद फावड़े से सिर पर जोरदार वारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पत्नी की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को कमरे में बंद कर बाहर से ताला लगाकर भाग गया. 



पिता को फोन कर दी वारदात की जानकारी 
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वाराणसी भाग गया. वहां पहुंच कर आरोपी ने मुंबई में रह रहे अपने पिता को फोन किया और कहा कि मैंने शांति को मौत के घाट उतार दिया है और उसे घर में बंद कर बाहर से ताला लगाकर भाग रहा हूं. यह बात सुन आरोपी के पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई.


पुलिस के उड़े होश 
मुंबई में रह रहे आरोपी के पिता को जैसे ही घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पुलिस को इस बात की जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पहुंची और वहां का नजारा देख उनके भी होश उड़ गए. आरोपी ने पत्नी को बेरहमी से पिटकर मौत के घाट उतारा हुआ था. पुलिस ने मृतका का शव कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा और आरोपी इ तलाश में जुट गई. वहीं इस मामले में एएसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह ने अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शांति के परिवार के लोग मुंबई में रहते हैं. वो सब जल्द ही यहां आ रहे हैं. 


Ghaziabad Accident: गाजियाबाद-मेरठ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, कई घायल