आगरा: उत्तर प्रदेश के Agra से घिनौना मामला सामने आया है, जहां एक पति ने अपनी ही पत्नी के अश्लील पोस्टर अपार्टमेंट में चिपका दिया. पोस्टर देख सोसाइटी में हडकंप मच गया. जब पत्नी ने इसका विरोध करते हुए हंगामा किया. तो, आरोपी पति ने महिला ने साथ मारपीट शुरू कर दी. महिला ने बमुश्किल फ्लैट में बंद होकर खुद की जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां की है घटना...
उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के कमला नगर क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में एक शख्स ने पत्नी के अश्लील पोस्टर चस्पा कर दिए. पत्नी ने जैसे ही अपार्टमेंट में लगे पोस्टर देखे तो उसके होश उड़ गए. पत्नी ने जब इसका विरोध किया.तो, पति ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. महिला ने खुद की जान बचने के लिए फ्लैट में खुद को बंद कर लिया. महिला के विरोध करने पर उसके साथ मारपीट करता देख स्थनीय लोगों की भीड़ जुट गई. 


महिला ने लगाया आरोप
महिला की जानकारी के अनुसार उसके पति ने अपने भाई की हत्या में अपनी पहली पत्नी को जेल भिजवा दिया था. इसके बाद शादीशुदा होने की बात छिपाकर धोखे से उससे शादी कर ली. कुछ दिन सब ठीक चलता रहा. लेकिन,बाद में पति उसके साथ मारपीट करने लगा. प्रताड़ित करने के बाद महिला अपने मायके जाकर रहने लगी. इसके बाद उसका पति वहां आकर भी उसको परेशान करने लगा. 


महिला का लगाया आपत्तिजनक फोटो 
जिस अपार्टमेंट में महिला रह रही है. उसी के आसपास के इलाके में उसके पति ने महिला की आपत्तिजनक तस्वीरें चस्पा कर दी. तस्वीरें चस्पा करने का वीडियो पास में लगे CCTV में कैद हो गई. महिला ने आरोपी परु के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. 


WATCH: देखें GST और मुद्रा योजना पर क्या बोले मेरठ के दुकानदार और व्यापारी