India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टी20 मैच रविवार को लखनऊ के इकाना स्‍टेडियम में खेला गया. बेहद रोमांचक मुकाबले में भारत ने न्‍यूजीलैंड को 6 विकेट से हरा दिया. भारतीय कप्‍तान हार्दिक पांड्या और सूर्य कुमार यादव के नाबाद साझेदारी के चलते भारत ने शानदार जीत हासिल की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेहद रोमांचक रहा मुकाबला 
इससे पहले न्‍यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करते हुए न्‍यूजीलैंड ने 8 विकेट पर 99 रन बनाए. जवाब में उतरी टीम इंडिया ने 4 विकेट गंवाकर मैच को अपने नाम कर लिया. टीम इंडिया ने इस जीत के साथ ही 3 मैचों की सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है. 


अहमदाबाद में खेला जाएगा आखिरी मैच 
भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन सूर्या कुमार यादव ने नाबाद  21 रन बनाए. वहीं, अर्शदीप सिंह ने सबसे ज्यादा 2 विकेट चटकाए. सीरीज का आखिरी मैच अहमदाबाद में खेला जाएगा. यह मैच दोनों टीमों के लिए करो या मरो के जैसा होगा. जो भी टीम विजयी होगी वह सीरीज पर कब्‍जा कर लेगी. बता दें कि आखिर में मैच बेहद रोमांचक मोड़ पर फंस गया था. टीम इंडिया एक-एक से निकालने के लिए कीवियों के आगे पसीने छुड़ा रही थी, पर सूर्या ने सेकेंड लास्ट बॉल पर चौका जड़ टीम को जिता दिया. 


सीएम योगी ने भी देखा मैच 


भारत और न्‍यूजीलैंड का मुकाबला देखने के लिए खुद यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ इकाना स्‍टेडियम पहुंचे. यहां भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टी20 मैच का सीएम योगी ने केवल लाइव आनंद उठाया बल्कि भारतीय खिलाड़ियों का उत्‍साह भी बढ़ाया. उनके साथ दिनेश शर्मा भी मौजूद रहे.