नई दिल्लीः इस साल चिलचिलाती गर्मी ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. आगे और भी ज्यादा गर्मी पड़ने की संभावना है. ऐसे में लोग मौसम के मिजाज से कुछ दिनों की राहत पाना चाहते हैं और सुकुन की तलाश में किसी ठंडे स्थान पर घूमने का प्लान बना रहे हैं. अगर आपकी भी एसी कोई योजना है तो ये आपके लिए बेहद काम की खबर हो सकती है. आज हम आपको आईआरसीटीसी के एक शानदार टूर पैकेज के बारे में बता रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह स्पेशल पैकेज आईआरसीटीसी ने गर्मियों के चलते शुरू किया है. इस पैकेज के तहत यात्रियों को लेह लद्दाख की खूबसूरत वादियों में सैर कराई जाएगी. अगर आप पहाड़ों की हसीन वादियों का दीदार करना चाहते हैं, तो आपको बगैर देर किए इस टूर पैकेज की बुकिंग करानी चाहिए. यहां हम आपको आईआरसीटीसी के इस पैकज से जुड़ी हर एक डिटेल बता रहे हैं. 


काबुल की किशमिश ही नहीं पुरुषों के लिए काबुल के चने भी हैं फायदेमंद, जानकर फौरन शुरू कर देंगे इसका इस्तेमाल


मैग्नीफिसेंट लेह लद्दाख एक्स बेंगलुरु टूर पैकेज
आईआरसीटीसी का मैग्नीफिसेंट लेह लद्दाख एक्स बेंगलुरु टूर पैकेज कुल 7 दिन और 6 रातों का है. इसके तहत यात्रियों को बेंगलुरु से लेह, शाम घाटी, नुब्रा, पैंगोंग झील और टर्टुकी घुमाया जाएगा. इस एयर टूर की शुरुआत 5 जुलाई को बेंगलुरु से होगी. वहीं, 11 जुलाई 2022 को खत्म हो जाएगा. 


ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर ओवेसी के बयान पर बोले संजय निषाद, जिस पेड़ से इज्जत बढ़ती है उसे खाद्य पानी डालते हैं


यात्रियों के खाने पीने की व्यवस्था
इस पैकेज में यात्रियों के खाने पीने का पूरा इंतजाम होगा. आपको अलग से कोई इंतजाम नहीं करना होगा. आपको इस टूर पैकेज के तहत आईआरसीटीसी की ओर से पूरे ट्रिप में ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर दिया जाएगा.


दुल्हन के पापा ने 'ऊं अंटावा' पर उड़ाया गर्दा, डांस फ्लोर ही नहीं इंटरनेट पर भी मची खलबली


टूर पैकेज का किराया
इसमें आपको तीन लोगों के लिए बुकिंग कराने पर प्रति व्यक्ति 44,760 रुपये देने होंगे. वहीं, दो लोगों के लिए प्रति व्यक्ति 45,760 रुपये किराया है. इस पैकेज के लिए एक व्यक्ति से 50,310 रुपये किराया लिया जाएगा. 



टूर पैकेज बुकिंग
इस पैकेज के तहत अगर आप लेह लद्दाख घूमना चाहते हैं, तो आप आसानी से आईआरसीटीसी की वेबसाइट से बुकिंग करा सकते हैं. इसके लिए आपको वेबसाइट www.irctctourism.com पर विजिट करना होगा. 


WATCH LIVE TV