अजीत सिंह/जौनपुर: प्यार के लिए इंसान क्या कुछ नहीं करता! ऐसी ही एक लव स्टोरी जौनपुर के महराजगंज थाना क्षेत्र के लोहरियाव गांव की है. यहां एक लड़की शादी करने की जिद लिए अपने बॉयफ्रेंड के घर पहुंच गई और धरने पर बैठ गई. अब लड़की का कहना है कि जह तक उसका प्रेमी उससे शादी नहीं कर लेता, वह वहां से नहीं उठेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

IAS/IPS, NEET, JEE एग्जाम की फ्री कोचिंग के लिए 20 अक्टूबर तक करा लीजिए रजिस्ट्रेशन, शुरू होने वाले हैं क्लासेस


2 साल के रिलेशन के बाद डेढ़ महीने से गायब है पंकज
इसी गांव के रहने वाले पंकज मौर्या के घर बुधवार शाम को सुमन यादव पहुंची. इसके बाद न आव देखा न ताव, लड़की वहीं धरने पर बैठ गई और पंकज पर शादी का दबाव बनाने लगी. सुमन का आरोप है कि वह जौनपुर नगर के कोतवाली इलाके में कपड़े का स्टॉल लगाती है. उसका कहना है कि 2 साल से पंकज और वह पति-पत्नी की तरह रह रहे थे. उस समय पंकज शादी करने के लिए भी तैयार था. लेकिन, आचानक पता नहीं क्या हो गया... पंकज फोन बंद कर फरार हो गया और डेढ़ महीने तक वापस नहीं आया. सुमन का कहना है कि उसके परिजनों ने उसपर रिश्ते से निकलने का दबाव बनाया था. 


पुलिस से नहीं मिली मदद तो धरने पर बैठी
फिहाल, सुमन का कहना है कि इस बात की शिकायत उसने जौनपुर के जिलाधिकारी और थानाध्यक्ष महाराजगंज से की है. इतना ही नहीं, अब वह न्याय न मिलने के चलते प्रेमी के घर जाकर धरने पर ही बैठ गई है.


योगी सरकार की पहल: यूपी के सभी शहरों में 28 अक्टूबर से दीपावली मेला, 7 दिन रहेगी धूमधाम


सुमन के सारे पैसे और जेवर पंकज के पास थे
सुमन ने गंभीर आरोप लगाते हुए यह भी बताया है कि पंकज के पास लगभग डेढ़ लाख रुपये कैश, 1.35 लाख रुपये के जेवर और सुमन की कमाई का पैसा भी था. इतना ही नहीं, सुमन ने पंकज पर जबरदस्ती एबॉर्शन का भी आरोप लगाया है. उसका कहना है कि शिकायत करने पर पुलिस भी मौके पर नहीं पहुंची, जिसके बाद वह अपने प्रेमी के घर पर धरना देने चली गई. वहीं, पुलिस अधीक्षक जौनपुर अजय साहनी से लड़की ने फोन पर बात की और उसे न्याय दिलाने का आश्वासन दिया गया. 


पुलिस ने दिला न्याय मिलने का आश्वासन
सुमन के धरने पर बैठने की वजह से गांव के लोग भीड़ लगाकर पंकज के घर के बाहर खड़े हो गए और यह गांवभर में चर्चा का विषय बन गया. अब सुमन न्याय मिलने का इंतजार कर रही है. फिलहाल, वह 24 घंटे से अपने 'ससुराल' में धरने पर बैठी है. वहीं, इस मामले में एसपी ग्रामीण सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. एसओ महाराजगंज को बता दिया गया है. उचित कार्रवाई की जा रही है.


WATCH LIVE TV