अवनीश सिंह/झांसी: प्रेमनगर थाना क्षेत्र के गोकुलपुरी कॉलोनी में 18 जुलाई को रेत में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों को बुलाकर महिला के शव की शिनाख्त कराई. हालांकि अब तक डेड बॉडी की कोई पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अब पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आवारा कुत्तों से मिला सुराग
दरअसल गोकुलपुरी कॉलोनी में मूरत सिंह का प्लॉट है. उन्होंने मकान के रिनोवेशन के लिए बालू मंगवाया था. सोमवार को रेत के ढेर पर कुछ आवारा कुत्ते जमा होकर उसे पंजों से खोदने लगे. यह देखकर स्थानीय लोग वहां पहुंचे तो उन्हें भी अजीब तरह की दुर्गंध आई. रेत के पास जाकर देखा तो लोगों को एक महिला का शव दबा हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मृतक महिला की उम्र लगभग 25 साल के आसपास है. फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल के पास स्थित झाड़ियों से महिला का चप्पल भी मिला है. पुलिस के मौके पर पहुंचते ही बड़ी संख्या में आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई. महिला का शव मिलने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल है. हालांकि पुलिस ने लोगों से शांति बनाये रखने की करते हुए किसी भी तरह की जानकारी होने पर सूचना साझा करने की अपील की है.


आशंका जतायी जा रही है कि महिला की हत्या कर शव को बालू में छिपाया गया है. सीओ सदर अवनीश गौतम ने बताया कि एक अज्ञात महिला का शव मिला है.शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मुकदमा दर्ज कर वारदात के सभी पहलुओं की पुलिस जांच कर रही है. इन्वेस्टिगेशन टीम में शामिल पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही इस क्राइम मिस्ट्री को सुलझा लिया जाएगा. पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ शुरू कर दी है.


WATCH LIVE TV