श्याम तिवारी/कानपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) आज कानपुर-बुंदेलखंड एरिया में बूथ सम्मेलन की अगुवाई करने जा रही है. इसी के साथ नौबस्ता स्थित पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) कानपुर पहुंचे हैं. जानकारी के मुताबिक, दोनों नेता लखनऊ से सुबह 10:20 बजे अमौसी एयरपोर्ट से चलकर विशेष विमान से 10:40 बजे चकेरी एयरपोर्ट पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यहां चार घंटे 20 मिनट रहेंगे और फिर दोपहर 3.00 बजे इसी प्लेन से दिल्ली के लिए निकल जाएंगे. मिली जानकारी के अनुसार, सीएम योगी उनके साथ लखनऊ से आएंगे.


UP में आने वाले हैं 700 नई बैंक शाखाएं और 700 ATM, योगी सरकार के प्रस्ताव को केंद्र से मंजूरी


इसी के साथ, दोनों बड़े नेताओं के आगमन से पहले ही निराला नगर मैदान में बनाए गए स्टेज को वॉटर प्रूफ किया गया है. बताया जा रहा है कि इस सम्मेलन में 22,143 बूथ अध्यक्ष आ रहे हैं, लेकिन अगर पंडाल को भी वॉटर प्रूफ करने की जरूरत पड़ी तो यह काम भी 24 घंटे में हो जाएगा.


बता दें, जेपी नड्डा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यक्रम में किदवई नगर सब्जी मंडी स्थित बाबा नामदेव गुरुद्वारा आने वाले हैं. यहां पर वे सीएम योगी के साथ सिख समुदाय के लोगों से बात करेंगे और करीब 15 मिनट रुकेंगे. इसके बाद साकेत नगर में बने क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचेंगे. यहां पर जेपी नड्डा इस क्षेत्रीय कार्यालय के साथ पार्टी के 9 और जिलों के कार्यालय का उद्घाटन करेंगे. यह उद्घाटन ऑनलाइन ही होना है. इसके बाद दोनों नेता साकेत नगर स्थित मंदाकिनी गेस्ट हाउस में जाएंगे. 


भीषण सर्दी वाले कपड़े निकालकर हो जाएं तैयार, UP में शीतलहर ने दे दी है दस्तक, जानें अपने शहर का हाल


यहां देखें कार्यक्रम की लिस्ट
10.40 बजे कानपुर के चकेरी एयरपोर्ट
11.15 बजे बाबा नामदेव गुरुद्वारा
11.45 बजे क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन
12.15 बजे वह क्षेत्रीय कार्यालय से रवाना
1.00 बजे तक भोजन और गेस्ट हाउस के लिए रवाना
1.10 बजे निराला नगर मैदान में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन
1.17 बजे सीएम योगी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष उनका मंच पर स्वागत करेंगे
2.00 बजे बूथ अध्यक्षों को संबोधन
3.05 बजे निराला नगर मैदान से प्रस्थान
3.20 बजे वह चकेरी एयरपोर्ट
3.30 बजे दिल्ली के लिए प्रस्थान 


WATCH LIVE TV