मिसेज इंडिया 2023 का खिताब जीत चुकीं ज्योति अरोड़ा ने एक और उपलब्धि हासिल की है. उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर थाईलैंड में आयोजित सौंदर्य प्रतियोगिता मिसेज एशिया इंटरनेशनल की फिनाले नाइट में भारत की नुमाइंदगी की. इसमें ज्योति अरोड़ा ने मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 मिसेज फोटोजेनिक का खिताब जीता.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योति अरोड़ा ने फिनाले प्रतियोगिता में पारंपरिक परिधानों में भारतीय संस्कृति की प्रस्तुति दी, जिसे आयोजकों ने खूब सराहा. उन्होंने फिनाले नाइट पर बॉलीवुड म्यूजिक पर अपनी प्रस्तुति से भी प्रशंसा पाई. ज्योति ने मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 में मिसेज फोटोजेनिक अवार्ड को भी बड़ी उपलब्धि माना है. 


मिसेज एशिया इंटरनेशनल वैश्विक मंच पर शादीशुदा महिलाओं के लिए एक प्रतिष्ठित प्रतियोगिता है. इसमें दक्षिण एशिया, दक्षिण पूर्व एशियाई देशों की सुंदरियां भाग लेती हैं. ज्योति अरोड़ा पेश से इंजीनियर और कारपोरेट क्षेत्र में काफी समय तक सक्रिय रही हैं. वो ज्योतिष और फेंगशुई में भी विशेषज्ञता रखती हैं. ज्योति ने इसी साल मिसेज इंडिया 2023 का ख़िताब जीता है. वो मिसेज एशिया इंटरनेशनल 2023 मिसेज फोटोजेनिक के प्रतिष्ठित खिताब के साथ अपने देश भारत लौटी हैं.