आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात : मोहब्बत के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन मोहब्बत मुकम्मल करने के लिए जब जिंदगी मौत के आगोश में समा जाए तो फिर क्या कहेंगे. ऐसा ही कुछ कानपुर देहात में देखने को मिला, जहां एक प्रेमी युगल ने समाज और जात बिरादरी से तंग आकर जान देना ही बेहतर समझा. कानपुर देहात के इस प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

राजधानी एक्‍सप्रेस के आगे कूदकर दी जान 
दरअसल, कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के झींझक कस्बे के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े ने एक साथ जिंदगी जीने का सपना देखा था और उसे पूरा करने के लिए तमाम प्रयास भी किए, लेकिन समाज और जात बिरादरी के चलते इस प्रेमी युगल का सपना अधूरा रह गया. प्रेमी युगल कानपुर देहात के झींझक रेलवे स्टेशन पर तेज रफ्तार से आ रही राजधानी एक्सप्रेस के आगे कूदकर जान दे दी. 


दोनों के परिवार में चल रही अनबन 
बताया गया कि दोनों एक ही कस्बे के रहने वाले थे. युवती 11वीं की परीक्षा पास कर चुकी थी तो वही युवक भी इंटर की परीक्षा दे चुका था. दोनों अलग-अलग जाति से आते थे. इसके चलते दोनों परिवारों में काफी दिनों से अनबन भी चल रही थी. मृतका के पिता ने बताया कि उनके बेटी की मौत की सूचना उन्‍हें पुलिस से मिली.  


पुलिस बोली, दोनों बालिग थे 
पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि दोनों बालिक थे. पहली नजर में यह मामला खुदकुशी का नजर आ रहा है. दोनों के शव को रेलवे ट्रैक से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बाकी इस पूरे मामले में छानबीन की जा रही है जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी. 


WATCH: बैडमिंटन खेलते-खेलते सेकंडों में चली गई जान