आलोक कुमार/कानपुर देहात: उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में महिला ने ऐसा काम किया कि सबके होश उड़ गए. तहसील में समाधान दिवस पर शिकायत लेकर पहुंची महिला ने अपना आपा खो दिया और गुस्से में आकर सबके सामने बीडीओ (BDO) के थप्पड़ जड़ दिया. इस घटना के बाद तहसील परिसर में हड़कंप मच गया. मौके पर मौजूद अधिकारी सकते में आ गए. पुलिस ने बीडीओ की तहरीर पर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है. फिलहाल, यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साहब एक साल से चक्कर लगा रही हूं
जानकारी के मुताबिक भोगनीपुर तहसील के सिथरा बुजुर्ग गांव की रहने वाली मनीषा के ससुर की एक साल पहले मृत्यु हो चुकी है. ससुर का मृत्यु प्रमाण पत्र बनवाने के लिए महिला पिछले एक साल से दौड़ भाग कर रही है. थक हारकर वो शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस के मौके पर शिकायत लेकर पहुंची थी. समाधान दिवस पर मौजूद एडीएम जेपी गुप्ता से शिकायत करते हुए महिला ने कहा कि साहब एक साल से तहसील के चक्कर लग रही हूं, लेकिन आज तक मृत्यु प्रमाण पत्र नहीं बन पाया है. यह सुन कर एडीएम ने तत्काल महिला की समस्या का निस्तारण करने के लिए बीडीओ शिव गोविंद गुप्ता को निर्देश दिए. 


यूपी में बिजली बकायदारों की नींद होगी हराम, पावर कॉर्पोरेशन के मास्टर प्लान से मची खलबली


BDO का जवाब सुनकर महिला के सब्र का बांध टूटा 


बीडीओ ने यह कहकर टाल दिया कि सचिव को जांच दी गई है. बीडीओ की यह बात सुनकर महिला के सब्र का बांध टूट गया और आवेश में आकर उसने सबके सामने बीडीओ शिव गोविंद गुप्ता के तमाचा जड़ दिया. इस दौरान मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया. इसके बाद महिला को थाने ले जाया गया. शनिवार देर शाम बीडीओ की तहरीर पर पुलिस ने महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस ने महिला के खिलाफ मारपीट और सरकारी काम में बाधा डालने का मुकदमा दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया है.


Watch: आदित्य L1 की सफल लॉन्चिंग, PSLV ने भरी अब तक की सबसे बड़ी उड़ान