श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने प्रदेश में गुंडागर्दी और माफिया राज को खत्म किया है. प्रदेश की कानून व्यवस्था को बेहतर किया है. आज कई गुंडे और माफिया सलाखों के पीछे हैं. लेकिन कानपुर शहर से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां माफियाओं ने स्टेट जीएसटी की एक टीम पर चेकिंग के दौरान हमला कर दिया. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिली जानकारी के आधार पर आपको बता दें कि कानपुर में सुपारी माफिया ने स्टेट जीएसटी की टीम पर हमला कर दिया. घटना तब हुई जब टीम जरीब चौकी के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान उसने वहां से गुजरने वाले एक ट्रक को रुकने का इशारा किया. इसी कुछ लोगों ने टीम पर हमला कर दिया. हालांकि टीम ने भाग रहे ट्रक को फजलगंज में संतनगर चौराहे के पास पकड़ लिया. जांच में ट्रक में सुपारी लदी मिली लेकिन ट्रक चालक व अन्य फरार हो गए. आपको बता दें बरामद सुपारी की कीमत 70 लाख रुपये आंकी गई है। पुलिस ने ट्रक में मौजूद सुपारी को जब्त कर लिया है.



एडीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी
कानपुर की एडीसीपी सेंट्रल अमिता सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में एक नामजद समेत छह पर मुकदमा कराया है. पुलिस मामला दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है.