गौरव तिवारी/कासगंज: उत्तर प्रदेश के कासगंज (Kasganj) में एक मुस्लिम युवक को भारतीय जनता पार्टी का बूथ अध्यक्ष  (BJP Booth President) बनना महंगा पड़ गया. एक दबंग समाजवादी पार्टी के नेता ने बीजेपी मुस्लिम बूथ अध्यक्ष और चाचा को बंदूक की बट से जमकर पीटा. वो भी इसलिए क्योंकि उसके भतीजे ने बीजेपी जॉइन की थी. यह आरोप बीजेपी बूथ अध्यक्ष अहसान अली के चाचा जब्बार ने लगाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला जिले के कस्बा भरगैन का है. यहां भरगैन में एहसान अली रहता है. एहसान के मुताबिक, उसने बीजेपी जॉइन कर ली है. उसे पार्टी की तरफ से भरगैन में 416 नंबर पर बूथ अध्यक्ष बनाया गया है. एहसान का बीजेपी बूथ अध्यक्ष बनना सपा नेता अहमद नफीस उर्फ कालिया को अच्छा नहीं लगा. जिसके चलते उसने बीजेपी नेता के परिजनों से मारपीट की. आरोप है कि इस दौरान उसने लगभग दर्जनों राउंड फायरिंग की.


यह भी पढ़ें- MGNREGA Scam: काम कराए बिना हड़पे 55 लाख रुपये,आरोपियों को जमानत देने से HC का इंकार


पहले फायरिंग की फिर पिटाई 
वहीं, एहसान अली के चाचा जब्बार ने बताया कि सपा का दबंग नेता और वर्तमान में नगर पंचायत भरगैन की चेयरमैन का पति अहमद नफीस उर्फ कालिया भतीजे पर बीजेपी छोड़ने के लिए तरह-तरह से दबाव बना रहा था. जब्बार ने आरोप लगाया कि वह मंगलवार को काले खां बाबा की मजार के पास बैठा हुआ था. तभी दबंग नेता कालिया अपने साथियों के साथ वहां आ धमका. कालिया ने पहले रिवॉल्वर से फायर किया. जिस पर वह एक कमरे में घुस गया. कालिया ने जब्बार को कमरे से बाहर निकाला. फिर बंदूक की बट से जमकर पिटाई की. जिससे उसे काफी चोटें आई हैं. घटना की जानकारी मिलने पर कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई और मामले को शांत करवाया. 


बीजेपी बूथ अध्यक्ष ने लगाई न्याय की गुहार 
घटना के बाद बीजेपी बूथ अध्यक्ष एहसान अली ने भी कोतवाली पटियाली पहुंचकर पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, सीओ आरके तिवारी का कहना है कि कस्बा भरगैन में मारपीट की सूचना मिली थी. मामले में तहरीर दी गई है. मुकदमा लिखकर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 


यह भी पढ़ें- PM Kisan Yojana: अगले 9 दिनों के अंदर करा लें यह काम, वरना नहीं मिलेंगे 2 हजार रुपये


Sonali Phogat Last Video: मौत से कुछ ही घंटे पहले सोनाली फोगाट ने शेयर किया था अपना ये लास्ट वीडियो